इरफान पठान ने माही पर साधा निशाना, कह दी चौकाने वाली बात
इरफान पठान ने माही पर साधा निशाना, कह दी चौकाने वाली बात
Share:

भारत के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि उन्हें कप्तान और कोच की तरफ से उतना सपॉर्ट नहीं किया गया, जितना करना चाहिए था. इरफान ने एक यूट्यूब चैनल से बातचीत के दौरान कहा कि जब गैरी कर्स्टन टीम इंडिया के हेड कोच बने, उसके बाद से चीजें बदलने लगीं. इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा, 'मैं गैरी कर्स्टन को जिम्मेदार नहीं ठहरा रहा लेकिन हर कोच और कप्तान की सोच अलग रहती है. मुझे लगता कि एक माहौल भी बनाया गया कि इरफान पठान की गेंद अब उतनी स्विंग नहीं हो रही.' इसके अलावा इरफान पठान ने कहा है कि कोविड-19 के कारण जो सख्ती है, उसे देखकर इस साल ऑस्ट्रेलिया द्वारा टी-20 विश्व कप की मेजबानी करना मुश्किल लग रहा है.टी-20 विश्व कप इसी साल ऑस्ट्रेलिया में अक्टूबर और नवंबर के बीच होना है, लेकिन कोविड-19 के कारण उस पर काले बादल मंडरा रहे हैं.

इरफान ने स्पोर्ट्स तक से बात करते हुए कहा, "मैं टी-20 विश्व कप होते देखना चाहता हूं. यह हालांकि मुश्किल होगा कि सभी टीमें ऑस्ट्रेलिया आएं और क्वारंटाइन हो जाएं.. ऑस्ट्रेलिया में सख्ती से नियमों का पालन किया जाता है और यह मैंने देखा है." उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि जन सुरक्षा प्राथमिकता रहेगी और इसलिए मुझे लगता है कि टी-20 विश्व कप का आयोजन करना काफी मुश्किल होगा."

इरफान से जब इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के साल के अंत में होने वाली चर्चा के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "आईपीएल देश की अर्थव्यवस्था में योगदान देता है और आईपीएल कई लोगों का घर भी चलाता है. हर चीज धीरे-धीरे की जानी चाहिए, स्वास्थ प्राथमिकता है इस बात को ध्यान में रखते हुए."

फिर याद आए WWE के जाने माने स्टार डैनी हॉक

मैच फिक्सिंग के आरोपी संजीव चावला का सनसनीखेज खुलासा, कहा- हर मैच होता फिक्स

जॉर्ज फ्लोयड के निधन पर गॉफी ने कही चौकाने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -