बात करने की जगह अपने प्रदर्शन से जवाब दूंगा: इरफ़ान पठान
बात करने की जगह अपने प्रदर्शन से जवाब दूंगा: इरफ़ान पठान
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाडी इरफ़ान पठान ने अपने एक बयान में कहा है की अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी के बारे में बात करने की जगह वह अपने प्रदर्शन लोगो को जवाब देंगे. क्रिकेटर इरफ़ान पठान ने कहा की में अभी अपने खेल पर विशेष रूप से ध्यान केंद्रीय करे हुए हु. गौरतलब है की क्रिकेट के खेल में लंबे समय बाद वापसी करने वाले इरफान ने गुजरात के खिलाफ छह विकेट हासिल करने के साथ साथ 58 रन की शानदार पारी भी खेली है.

फिर पिछले हफ्ते पंजाब के खिलाफ टीम की जीत में भी दोनों पारियों में इरफ़ान पठान ने तीन-तीन विकेट लिए थे. इस दौरान संवाददाता संम्मेलन में इरफ़ान पठान ने कहा की मैं सिर्फ बोलकर अपना ध्यान भंग नहीं करना चाहता। मेरा ध्यान बड़ौदा की ओर से अच्छा प्रदर्शन करने और अपनी क्षमता के अनुसार सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने पर है. तथा टीम की जीत के लिए में किसी भी क्रम में खेलने के लिए प्रतिबद्ध हु.

इरफ़ान पठान ने कहा है की जहा तक टीम में  गेंदबाजी और बल्लेबाजी का सवाल है तो वह अच्छा महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा की जैसे-जैसे मैं अधिक मैच खेलूंगा बल्लेबाजी को लेकर बेहतर महसूस करने लगूंगा. इस प्रकार से हरफनमौला खिलाडी इरफ़ान पठान ने अपने खेल के प्रदर्शन पर बेबाकी से अपनी रॉय को लोगो के समक्ष प्रस्तुत किया.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -