इरफान पठान ने हिट हार्दिक पांड्या को लेकर दिया यह बयान

Oct 12 2017 06:14 PM
इरफान पठान ने हिट हार्दिक पांड्या को लेकर दिया यह बयान

नई दिल्ली: स्विंग के सुल्तान रहे इरफान पठान अब लगभग भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर हो चुके है. इरफ़ान पठान कई समय से टीम से बाहर है किन्तु उनकी नजर टीम इंडिया के हर खिलाडी पर बनी रहती है. ऐसे में हाल में इरफ़ान ने भारतीय टीम के बेहतरीन आॅलराउंडर हार्दिक पांड्या के बारे में एक बहुत बड़ी बात कही है. जिसमे उन्होंने कहा है कि हार्दिक पर फिलहाल किसी प्रकार का दबाव नहीं बनाया जाना चाहिए, उन्हें खुलकर खेलने देना चाहिए, नहीं तो परिणाम विपरीत भी हो सकते है और उनका प्रदर्शन भी गिर सकता है.

इरफ़ान पठान ने हार्दिक पांड्या के खेल की तारीफ करते हुए कहा है कि हार्दिक भारतीय टीम में एक बैटिंग आलराउंडर की भूमिका निभा रहे हैं और मैं भी उन्हें एक बैटिंग आलराउंडर के रूप में ही देखता हूं. उनका प्रदर्शन तारीफ के काबिल है. किन्तु उनके ऊपर किसी भी प्रकार का दबाव नहीं बनाना चाहिए.

क्रिकेट अकादमी ऑफ पठांस और मोबाइल कंपनी-ओप्पो के बीच हुए करार के समारोह के दाैरान पठान ने यह बात कही है. इन्होने कहा कि हार्दिक पांड्या को टरनेशनल लेवल पर थोड़ा और समय देने की आवश्यकता है. बता दे कि इरफ़ान पठान को स्विंग के सुल्तान के नाम से जाना जाता है. 

रोमन रेन्स ने अंडरटेकर के खिलाफ मैच को लेकर कही ये बड़ी बात

अब भोजपुरी बोलते नज़र आयेंगे WWE सुपरस्टार 'स्कॉट स्टाइनर'

एजे स्टाइल्स ने 'बुलेट क्लब vs द शील्ड' के मैच का सुझाव दिया

यो-यो टेस्ट में हुए फेल युवराज सिंह, अश्विन-पुजारा ने किया पास

आशीष नेहरा ने कहा, सन्यास के बाद आईपीएल भी नहीं खेलूंगा

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App