अपनी आखिरी ख्वाहिश भी पूरी नहीं कर पाए इरफान खान, बना रखी थी पूरी योजना

बॉलीवुड के जाने माने मशहूर दिग्गज अभिनेता इरफान खान ने आज ही के दिन बीते वर्ष 29 अप्रैल को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। इरफान के इस प्रकार अचानक चले जाने के गम से उनके परिवार वाले तथा प्रशंसक दोनों ही बाहर नहीं आ पाए हैं। इरफान को गए एक वर्ष होने वाला है। उनकी वाईफ सुतापा ने एक इंटरव्यू में अभिनेता से जुड़ी कुछ विशेष बातें बताई हैं। वह अभी भी इस दर्द से बाहर नहीं आ पाई हैं। सुतापा ने कहा कि वह इरफान की बीमारी को लेकर भी मानसिक तौर पर तैयार नहीं थे। इरफान की डेथ एनिवर्सरी से पहले उन्होंने बताया है कि अभिनेता की अंतिम इच्छा पूरी नहीं हो पाई।

वही सुतापा ने इरफान अपने बेटे बाबिल के साथ फिल्म बनाने की योजना बना रहे थे। वह स्क्रिप्ट की खोज रहे थे इसलिए मैंने कहा वह तैयार नहीं थे। वह अपने एवं बाबिल के लिए स्क्रिप्ट देख रहे थे। वह बोलते थे बाबिल का ये ही रहा ना कि अभिनय ही करना है तो ये जो फिल्म आ रही है ना सुतापा… यह एक कोच की कहानी है जो खास बच्चों को फुटबॉल की ट्रेनिंग देता है तथा बच्चे टूर्नामेंट जीत जाते हैं। मैं ये मूवी बाबिल के साथ करना चाहता हूं। मैं इसमें अभिनय करुंगा या निर्देशन। यदि मैं अभिनय नहीं कर पाया तो निर्देशित करुंगा लेकिन शायद मुझे अभिनय करना चाहिए। यह उनकी सपने और प्लान थे। सब अचानक से समाप्त हो गया।

आपको बता दें बाबिल फिल्मों की दुनिया में कदम रखने के लिए पूर्ण रूप से तैयार हैं। उन्हें अपनी पहली मूवी मिल गई है। इस फिल्म का नाम काला है तथा इसमें उनके साथ तृप्ति डिमरी दिखाई देगी। इस फिल्म को अनविता दत्त निर्देशित कर रही हैं तथा अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस के तले यह फिल्म बन रही है। यह मूवी नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। हाल ही में बाबिल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करके खबर दी थी कि उनकी फिल्म काला की शूटिंग का फर्स्ट शेड्यूल समाप्त हो गया है। उन्होंने अपनी फ्रेंड के साथ सोशल मीडिया पर फोटो भी साझा की थी।

कोरोना काल में नियमों का उल्लंघन कर हो रही थी फिल्म शूटिंग, अभिनेता जिमी शेरगिल गिरफ्तार

शाहरुख खान को लेकर कंगना रनौत ने कही ऐसी बात की फूट पड़ा फैंस का गुस्सा, बोले- क्या आपको खुद की...

कंगना ने अमेरिका सरकार पर साधा निशाना, कहा- 11 महीने पुरानी तस्वीरें शेयर कर फैला

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -