करीब दो महीने बाद इरफान खान ने प्रशंसकों को दी खुशखबरी

करीब दो महीने बाद इरफान खान ने प्रशंसकों को दी खुशखबरी

बॉलीवुड से हॉलीवुड में अभिनय से लोहा मंगवा चुके भारतीय सिनेमा के मशहूर अभिनेता इरफ़ान खान एक दुर्लभ तरीके कैंसर से जूझ रहे हैं और इसके इलाज के सिलसिले में वो पिछले दो-तीन महीनों से विदेश में है. इरफ़ान के सभी प्रशंसक उनके बेहतर स्वाथ्य के लिए कामनाएं कर रहे हैं कि वो अपनी इस बीमारी से मुक्ति होकर जल्द परदे पर वापसी करें. जब से इरफ़ान खान की इस बीमारी के बारे में उनके प्रशंसकों को पता चला है जबसे वो उनका बेसब्री से इंतज़ार रहे हैं. इरफ़ान पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर सक्रीय नहीं पर अब करीब 2 महीनो के बाद इरफान ने अपने सोशल मीडिया पेज ट्विटर पर वापसी की है. 

इरफान ने अपनी फिल्म ‘कारवां’ को लेकर जानकारी शेयर करने के लिए ट्विटर पर कमबैक किया. इरफान ने ट्विटर पर अपनी इस फिल्म का एक पोस्टर शेयर करके लिखा, “शुरुआत में वो मासूमियत होती है जो अनुभव नहीं खरीद सकता. दलकेर सलमान और मिथिला पार्कार को ‘कारवां’ की टीम से जुड़ने के लिए मेरी ओर से शुभकामनाएं. दो कारवां, एक मेरी और एक इस फिल्म की.” इस को 10 अगस्त, 2018 को रिलीज़ किया जा रहा है.

बता दें कि इरफ़ान खान यूनाइटेड किंगडम में अपनी दुर्लभ बीमारी न्यूरो एंडोक्राइन ट्युमर इलाज करवा रहे हैं. इस बीमारी के बारे में इरफ़ान को उनकी पिछली फिल्म 'ब्लैकमेल' की रिलीज़ के दौरान पता चला था और वो फिल्म के प्रमोशन को छोड़कर लंदन इस बीमारी के इलाज़ के लिए चले गए. 

कांस फेस्टिवल में दीपिका ने पहनी ऐसी ड्रेस की लोगों ने कहा डायनासोर और छिपकली

फेमिना मैगजीन के लिए हॉट हुई यामी गौतम

'1 मिलियन फॉलोवर्स' होने पर ऐश्वर्या ने कहा फैंस को 'शुक्रिया'

?