अपने बदन का रेड टैटू दिखाने के लिए मॉडल ने किया ये काम
अपने बदन का रेड टैटू दिखाने के लिए मॉडल ने किया ये काम
Share:

अक्सर ही सुर्ख़ियों में बने रहने के लिए हॉलीवुड और बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस नए-नए तरिके अपनाती हैं. कई हॉलीवुड और बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेसेस और मॉडल्स हैं जो फेमस होने के लिए तरह-तरह के जतन करती हैं. आज हम बात कर रहें हैं हॉलीवुड की बहुत ही सेक्सी एक्ट्रेस और मॉडल आयरलैंड बाल्डविन की. आयरलैंड बाल्डविन आए दिन अपनी बोल्ड फोटोज की वजह से सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं और वह हर दिन अपने टैटू को दिखाने के लिए ऐसी ही तस्वीरें अपलोड करती हैं जो हॉट और बोल्ड होती हैं.

 

आयरलैंड बाल्डविन अपने इंस्टाग्राम को अपनी हॉट तस्वीरों से गर्म बनाए रखती हैं. आपको बता दें कि हाल ही में भी उन्होंने जो तस्वीरें अपलोड की हैं उनमे उनके टैटू साफ़ साफ़ नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को अब तक लाखो लोगों द्वारा देखा और पसंद किया जा चुका हैं. अपनी बोल्ड तस्वीरें क्लिक करवाकर आयरलैंड बाल्डविन अपना टैटू फ्लॉन्ट कर रहीं हैं जो बहुत ही सेक्सी लग रहा है. अक्सर ही आयरलैंड बाल्डविन को सेक्सी लुक में देखा गया है और उनकी जितनी भी तस्वीरें रहीं हैं वह हॉट और सेक्सी ही रहीं हैं.

आपको बता दें कि आयरलैंड बाल्डविन अब तक ना जाने कितनी ही तस्वीरों में न्यूड भी नजर आ चुकीं हैं. इंस्टाग्राम पर आयरलैंड बाल्डविन के 407k फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी फोटोज अपलोड करती हैं. अपने रेड टैटू को दिखाते हुए आयरलैंड ने जो तस्वीर शेयर की है उसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है summertime (cheeseburger underwear you can get at Target) @konstantin_noskos

मंगेतर से बोले जस्टिन ये वादा रहा...

कायली जेनर की इस सेल्फी ने मचाया इंटरनेट पर तहलका

सरेआम अपने प्राइवेट पार्ट्स दिखा रही ये सिंगर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -