अक्टूबर में जाए घूमने केरल, IRCTC दे रहा शानदार और किफायती एयर टूर पैकेज
अक्टूबर में जाए घूमने केरल, IRCTC दे रहा शानदार और किफायती एयर टूर पैकेज
Share:

अगर आप अक्टूबर महीने में केरल घूमने जाने के बारे में सोच रहे हैं तो आपके लिए बहुत अच्छा मौका है। जी दरअसल, आजादी का अमृत महोत्सव और 'देखो अपना देश' के तहत इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉर्पोरेशन यानी आईआरसीटीसी (IRCTC) बेहद ही शानदार और किफायती एयर टूर पैकेज की पेशकश कर रहा है।

आपको बता दें कि आईआरसीटीसी ने इस एयर टूर पैकेज की घोषणा अपने ट्विटर अकाउंट से की है। जी हाँ और यह पूरी यात्रा 6 रात और 7 दिनों की होगी। इसी के साथ इस पैकेज की शुरुआत लखनऊ से होगी। जी हाँ और इस पैकेज के जरिए आपको कोयंबटूर, मुन्नार, थेक्कडी और अल्लेप्पी घूमने का मौका मिलेगा। केवल यही नहीं बल्कि इस पैकेज में आपको खाने-पीने की चिंता करने की जरूरत नहीं है। जी दरअसल ब्रेकफास्ट और डिनर की सुविधा मिलेगी और हर जगह रात में होटल में ठहरने की सुविधा दी जाएगी।


पैकेज का किराया 47,200 रुपये से शुरू- पैकेज के खर्च की बात करें तो कंफर्ट क्लास में ट्रिपल ऑक्यूपेंसी पर प्रति व्यक्ति खर्च 47,200 रुपये है। डबल ऑक्यूपेंसी पर 49,900 रुपये प्रति व्यक्ति खर्च है। जी हाँ और सिंगल ऑक्यूपेंसी का प्रति व्यक्ति खर्च 64,200 रुपये है। 5 से 11 साल के बच्चे के लिए बेड के साथ 40,550 रुपये चार्ज है। इसी के साथ 5 से 11 साल के बच्चे के लिए बिना बेड 38,100 रुपये खर्च आएगा जबकि 2 से 11 साल के बच्चे के लिए बिना बेड 28,050 रुपये खर्च आएगा

टूर पैकेज की खास बातें

पैकेज का नाम- Amazing Kerala (NLA73)

डेस्टिनेशन कवर- कोयंबटूर, मुन्नार, थेक्कडी और अल्लेप्पी

टूर की अवधि- 7 दिन/6 रात

टूर डेट- 15 अक्टूबर, 2022

मील प्लान- ब्रेकफास्ट और डिनर

ट्रैवल मोड- फ्लाइट

प्रस्थान का समय- लखनऊ एयरपोर्ट/10:05 पूर्वाह्न

कैसे करवाए बुकिंग- इस एयर टूर पैकेज के लिए बुकिंग यात्री आईआरसीटीसी की वेबसाइट www।irctctourism।com पर ऑनलाइन जाकर कर सकते हैं। इसके अलावा आईआरसीटीसी पर्यटक सुविधा केंद्र, अंचल कार्यालयों और क्षेत्रीय कार्यालयों के जरिए भी बुकिंग की जा सकती है।

'मेरे धर्म में कई कुरीतियां हैं' कहकर मुस्लिम लड़की ने बदला धर्म और रचा ली हिंदू लड़के से शादी

एग्जाम में टॉप करता था बेटी का क्लासमेट.., जलन में माँ ने कर दी हत्या

विद्यार्थियों को उनकी भाषा में शिक्षा देना आवश्यक- सीएम शिवराज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -