IRCTC लाया है अंडमान-निकोबार घूमने का सुनहरा मौका, सितंबर में करें प्लानिंग

IRCTC लाया है अंडमान-निकोबार घूमने का सुनहरा मौका, सितंबर में करें प्लानिंग
Share:

अगर आप समुद्री इलाके में घूमना पसंद करते हैं, तो अंडमान-निकोबार जा सकते हैं। जी दरअसल आईआरसीटीसी बेहद किफायती दामों में अंडमान निकोबार आइलैंड घूमने का मौका लेकर आया है। जी दरअसल आजादी के अमृत महोत्सव को सेलिब्रेट करने के लिए IRCTC 'देखो अपना देश' के अंतर्गत ये पैकेज लेकर आया है। जी हाँ और इस पैकेज का नाम है ANDAMAN EMERALDS। आने वाले सितंबर के महीने में आप इस पैकेज के जरिए अपनी अंडमान ट्रिप को एन्जॉय कर सकते हैं। जी हाँ और 6 दिन और 5 रात के इस पैकेज में आपको यहाँ कई खूबसूरत जगहों को घूमने का मौका मिलेगा।

इन जगहों को घूमने का मिलेगा मौका- आईआरसीटीसी के इस पैकेज के जरिए आपको पोर्टब्लेयर, हेवलॉक आइलैंड और नील आइलैंड में घूमने का मौका मिलेगा। जी हाँ और इसके लिए आपको कोलकाता से पोर्ट ब्लेयर के लिए हवाई यात्रा करनी होगी। टूर पैकेज के अंतर्गत आपको फ्लाइट में कंफर्ट क्लास में घूमने का मौका मिलेगा। इसी के साथ आपको बता दें कि पैकेज की शुरुआत 16 सितंबर से होगी यानी 16 सितंबर को फ्लाइट कोलकाता से पोर्ट ब्लेयर के लिए उड़ान भरेगी। इसके बाद आपको अंडमान और निकोबार आइलैंड घुमाया जाएगा, फिर वापस फ्लाइट के जरिए कोलकाता लाया जाएगा।

इस पैकेज के अंतर्गत आपको यात्रा से लेकर होटल में ठहरने और खाने-पीने की सुविधा भी मिलेगी। जी हाँ और खाने में ब्रेकफास्ट और डिनर शामिल रहेगा। हालाँकि लंच का प्रबन्ध आपको स्वयं करना होगा। इसके अलावा इस पैकेज में इंश्योरेंस भी कवर होगा, साथ ही आपको घूमने के लिए वहां गाइड की भी सुविधा मिलेगी। अगर आपको आईआरसीटीसी का ये पैकेज पसंद आया है और इस पैकेज को अगर आप अकेले यात्रा के लिए खरीदना चाहते हैं तो आपको इसके लिए 48,100 रुपए देने होंगे। वहीं दो लोगों के लिए ये पैकेज 35,000 रुपए प्रति व्यक्ति का पड़ेगा। इसके अलावा तीन लोगों के साथ में यात्रा करने पर इस पैकेज के लिए आपको 34,000 रुपए प्रति व्यक्ति के हिसाब से किराया देना होगा।

ठंड में हो रही है शादी तो हनीमून के लिए बेस्ट रहेंगी ये 9 जगह

भारत की वो जगह जहां फ्री में मिलता है रहना-खाना

मानसून में पुणे जाए घूमने, इन जगहों पर लें आनंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -