ईरानी कप : बल्लेबाजों की बदौलत अच्छी स्तिथि में पहुंचा शेष भारत

Feb 13 2019 12:06 PM
ईरानी कप : बल्लेबाजों की बदौलत अच्छी स्तिथि में पहुंचा शेष भारत

नागपुर : स्टार बल्लेबाज हनुमा विहारी (114) और मयंक अग्रवाल (95) की शानदार पारियां की बदौलत शेष भारत ने ईरानी कप के पहले दिन मंगलवार को विदर्भ के खिलाफ पहली पारी में 330 रनों का सम्मानजनक स्कोर बना लिया. हालांकि शेष भारत की टीम इससे ज्यादा बड़ा स्कोर खड़ा करने की स्थिति में था. लेकिन विदर्भ की स्पिन गेंदबाजी के सामने वह टिक नहीं पाए. अक्षय वाखरे, अक्षय कार्नेवर और आदित्य सरवटे ने सात विकेट हासिल करके उसे मुश्किल में डाल दिया. 

अद्भुत ! काशी नगरी में धोती कुर्ता पहनकर खेला गया क्रिकेट, शिक्षकों ने संस्कृत में की कमेंट्री

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार दूसरे दिन की शुरुआत में विदर्भ अपनी पहली पारी की शुरुआत करेगा. शेष भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. मयंक अग्रवाल और अनमोलप्रीत सिंह ने पारी की शुरुआत की. शेष भारत का पहला विकेट 47 रन पर गिरा. अनमोलप्रीत सिंह 15 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. हनुमा विहारी और मयंक अग्रवाल के बीच दूसरे विकेट पर शतकीय साझेदारी की. 

Tata Motors ने लखनऊ में शुरू की इलेक्ट्रिक बस सेवा, देश के अन्य शहरों में भी होगी शुरू

मयंक ने खेली शानदार पारी 

प्राप्त जानकारी के अनुसार दूसरा विकेट मयंक अग्रवाल का गिरा. वह शतक चूक गए. उनको यश ठाकुर ने वह 95 रन पर अपना शिकार बनाया. मयंक ने 135 गेंदों पर 95 रन की पारी खेली जिसमें 10 चौके और तीन छक्के शामिल थे. पहले दिन का खेल जब समापन की ओर अग्रसर था तभी शेष भारत ने हनुमा विहारी का विकेट भी गंवा दिया. हनुमा विहारी ने 211 रनों पर 114 रनों की पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में 11 चौके और दो छक्के लगाए. 

ENG vs WI TEST : रूट के शानदार शतक की बदौलत मजबूत स्तिथि में इंग्लैंड

आईसीसी टी-20 रैंकिंग में इन भारतीय खिलाडियों ने मारी बाजी

ईरानी कप : शेष भारत ने लिया टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला