एक हाथ में पत्नी का सिर, दूसरे में चाक़ू..., सड़क पर घूम रहा था सिरफिरा कातिल
एक हाथ में पत्नी का सिर, दूसरे में चाक़ू..., सड़क पर घूम रहा था सिरफिरा कातिल
Share:

बगदाद:  ईरान से एक खौफनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जहां पर एक व्यक्ति अपनी पत्नी का कटा सिर लेकर सड़क पर इधर-उधर घूमता दिखाई दे रहा है. इस वीडियो को देखकर हर किसी की रूह काँप गई. बताया जा रहा है कि शख्स ने अपनी पत्नी को इसलिए मार डाला,  क्योंकि उसका किसी के साथ नाज़ायज़ संबंध थे. ईरान की न्यूज एजेंसी ISNA के अनुसार, पुलिस को संदेह है कि 17 वर्षीय मोना हैदरी की हत्या उनके पति और उसके जेठ ने ईरान के दक्षिण-पश्चिमी शहर अहवाज ने की है. 

स्थानीय पुलिस ने बताया है कि इस मामले में दो आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया है. दोनों से पूछताछ की जा रही है. ईरान के अखबारों और सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगो में आरोपियों के खिलाफ आक्रोश है. ईरान में सुधारवादी पत्रिका डेली साजंदगी ने इस मुद्दे पर कहा कि एक महिला को काट दिया गया, उसके सिर की नुमाइश सड़क पर की गई और कातिल को अपनी करतूत पर शर्म नहीं आई. हम ऐसे अपराध को कैसे स्वीकार कर सकते हैं. किसी औरत का ऐसा कत्ल दोबारा नहीं होनी चाहिए. इसके लिए सरकार को कड़े कदम उठाने चाहिए. 

वहीं, ईरान में जानी-मानी फिल्म निर्माता ताहमिनेह मिलानी ने सोशल मीडिया पर लिखा कि, मोना गंभीर समस्या की अनदेखी करने का शिकार हुई. हम सब इस अपराध के लिए जिम्मेदार हैं.'  मोना हैदरी के क़त्ल के बाद सुधारवादी वकीलों को आने वाले फोन की तादाद में वृद्धि हुई है. ईरान में घरेलू हिंसा से परेशान महिलाएं अपनी आवाज उठा रही हैं.

20 वर्षीय युवक ने ट्रेन के सामने कूदकर की ख़ुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

बहन की लव मैरिज से नाराज़ था भाई, उठाया खौफनाक कदम

हनीट्रैप में फंसकर लोगों को बनाते थे शिकार, 2 महिलाओं समेत 3 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -