नयी फोटो शेयर कर ट्रोल हुईं इरा खान, ट्रोलर्स ने कहा- 'बेटा पापा को बोलो दान करे'

नयी फोटो शेयर कर ट्रोल हुईं इरा खान, ट्रोलर्स ने कहा- 'बेटा पापा को बोलो दान करे'

आप सभी जानते ही हैं इस समय कई सेलेब्स दान देने में लगे हुए हैं और दान देकर वह गरीबों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. इस लिस्ट में कई सेलेब्स शामिल हैं लेकिन कुछ सेलेब्स अब भी पीछे ही हैं. जी हाँ, वहीँ दान ना देने के कारण कई सेलेब्स ट्रोल भी हो रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira) on

जी हाँ, इन दिनों वैसे ही कई सेलेब्स जो ट्रोल होते हुए देखा जा रहा है और अब इस क्रम में शामिल हुईं हैं आमिर खान की बेटी. हाल ही में आमिर खान की बेटी इरा ने एयरपोर्ट की एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसकी वजह से लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि इस समय पूरा देश लॉकडाउन है और ऐसे में लोग इरा की एयरपोर्ट वाली तस्वीर देखकर हैरान हैं. वहीँ कई लोग उन्हें पागल कह रहे हैं तो कई लोग उन्हें उनके पापा को लेकर ताना मार रहे हैं. एक यूजर ने उनकी फोटो पर कमेंट कर कहा है कि, 'जब सभी फ्लाइट्स बंद हैं तो वह कैसे ट्रैवल करेंगी.' वहीँ एक ने कहा है- 'आप इस मुश्किल घड़ी में भी ट्रैवल कर सकती हैं, क्योंकि आप एक बॉलीवुड स्टार की बेटी हैं.' इसी के साथ किसी ने उनसे उनके मास्क के बारे में पूछा है और इसके अलावा इरा ने इस तस्वीर में जो टीशर्ट पहन रखी है, उसे लेकर भी लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

जी दरअसल उनकी टी-शर्ट पर 'अल्लाह' लिखा है और केवल इतना ही नहीं युवराज सिंह ने अपने कमेंट में उनके टीशर्ट की तारीफ की है. उनके कमेंट पर इरा ने बताया कि 'वह अक्सर यह टीशर्ट पहनती हैं.' वहीँ इरा के इस पोस्ट पर लोगों ने आमिर खान पर इस वक्त आगे न आने और सरकारी की मदद न करने को लेकर भी सवाल उठाया है. उनकी फोटो पर एक यूज़र ने लिखा है- 'पाप से कहकर थोड़ा पीएम राहत कोष में दान करने को कहो.' वहीँ एक यूजर ने कहा- 'बेटा पापा को बोलो दान करे.'

सलमान के बाद अब इन्होने की डेली वेज वर्करों की मदद

लॉकडाउन के बीच खाना बनाने लगे सुनील शेट्टी, पत्नी ने पकड़ा सिर

बेटी के बाद पिता सैफ ने भी किया दान, करीना ने शेयर की पोस्ट