जानवरों से बहुत प्यार करती हैं आमिर खान की बेटी, तस्वीरें देखकर खुश हो जाएंगे आप
जानवरों से बहुत प्यार करती हैं आमिर खान की बेटी, तस्वीरें देखकर खुश हो जाएंगे आप
Share:

बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्टनिस्ट के नाम से जाने जाने वाले आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर इन दिनों चर्चाओं में बने हुए हैं लेकिन उनसे भी अधिक सुर्खियां हांसिल करने में लगी हुई है उनकी बेटी। आपको बता दें कि आमिर खान की बेटी का नाम इरा खान है और वह दिखने में बहुत हॉट हैं। इरा खान ज्यादातर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर अपनी हॉट अदाओं का जलवा फैंस एक बीच लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं लेकिन इस बार हम उनकी जो फोटोज लाए है वह यह साबित करती हैं कि इरा खान डॉग लवर्स में से एक हैं। जी हाँ उन्होंने डॉग्स के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो इस समय तेजी से वायरल हो रहीं हैं। पहले तो आपको बता दें कि इरा खान आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं लेकिन हॉटनेस में वह सभी को मात देती हैं।

बहुत से लोग हैं जो बॉलीवुड में इरा के आने की प्रार्थना कर रहे हैं और उनके फोटोज पर कमेंट्स कर उन्हें बॉलीवुड में डेब्यू के बारे में कहते हैं। फिलहाल आप देख सकते हैं ग्रे टीशर्ट में बैठे हुए उन्होंने डॉग को अपने साथ रखा है। इसमें इरा का बोल्ड और सेक्सी लुक में दिखाई दे रहा हैं। वैसे इरा का हर लुक किसी मॉडल से कम नहीं लगता है और वह बिना मेकअप के भी कमाल लगती हैं। एक तस्वीर में इरा सफेद टीशर्ट में दिखाई दे रहीं हैं और इसमें भी वह डॉग के साथ हैं। इस समय इरा की यह सभी फोटोज इंटरनेट पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है जो आप देख सकते हैं।

इन तस्वीरों से यह साफ़ पता चल रहा है कि इरा डॉग लवर हैं और वह डॉग्स के साथ रहना खूब पसंद करती हैं। इसे देखकर कहा जा सकता है कि डॉग ही उनका पहला प्यार है। वैसे इरा खान डायरेक्‍शन की दुनिया में थिएटर प्रोडक्शन 'यूरिपिडिस मेडिया' से डेब्‍यू कर चुकी हैं और इस प्ले में इरा के साथ भारत के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस हेजल कीच नजर आईं थीं।

इरा खान ने शेयर की अपनी तस्वीरें, बेहद खूबसूरत आईं नज़र

ऋचा चड्ढा ने बताया शादी खबरों को झूठा, कहा-जब होगी हम खुद बता देंगे

कार्तिक-सारा की फिल्म रिलीज के बाद हुई लीक, कलेक्शन पर पड़ सकता है असर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -