इरा खान ने शेयर की अपनी तस्वीरें, बेहद खूबसूरत आईं नज़र
इरा खान ने शेयर की अपनी तस्वीरें, बेहद खूबसूरत आईं नज़र
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही किसी न किसी बात के सुर्ख़ियों में बनी रहती है. वहीं  इरा खान बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक लोकप्रिय नाम नहीं हैं, लेकिन कई लोग उन्हें प्रसिद्ध अभिनेता आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी के रूप में जानते हैं. वहीं वह सीधे थिएटर शो के लिए जानी जाती है और अपनी शैली में काफी फेमस भी है. वहीं  23 वर्ष की  इरा खान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और अपने प्रशंसकों को उनकी हर तस्वीर को पोस्ट करके अपडेट रखती हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मशहूर इंस्टाग्राम प्रभावित भी एक युवा निर्देशक है. उसके पास काफी संख्या में अनुयायी हैं जो उसके संगठनों से प्यार करते हैं. वहीं यहां उनकी कुछ बिकिनी तस्वीरें हैं जो आपको दीवाना कर देंगी. वहीं इरा खान ने हाल ही में यूरिपिड्स मेडिया के नाट्य रूपांतरण के साथ अपनी दिशात्मक शुरुआत की, जिसमें हिटलर कीच ने टाइटिलर भूमिका निभाई है. हम आपको बता दें कि इसका प्रीमियर पिछले साल दिसंबर में भारत के विभिन्न शहरों में हुआ हो चुका है. उन्होंने कलाकारों के साथ अपने खेल को बढ़ावा देने वाली कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इरा खान ने विदेश में संगीत का अध्ययन भी  किया है, जबकि उनके भाई अक्सर निर्देशन की फिल्मों में राजकुमार हिरानी और उनके पिता की सहायता करते हैं.

जंहा इरा खान हमेशा से ही ब्वॉयफ्रेंड मिशाल कृपलानी के साथ अपने संबंधों को लेकर खुली रही हैं. वहीं एक इंटरव्यू में उन्होंने एक बार कहा था कि उसने कभी कुछ छिपाने का इरादा नहीं किया.

ऋचा चड्ढा ने बताया शादी खबरों को झूठा, कहा-जब होगी हम खुद बता देंगे

कार्तिक-सारा की फिल्म रिलीज के बाद हुई लीक, कलेक्शन पर पड़ सकता है असर

अनुराग कश्यप पहुंचे जामिया, कहा- 'पहले लग रहा था कि हम मर गए हैं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -