आमिर खान की बेटी ने कराया हॉट फोटोशूट, देखते रह जायेंगे
आमिर खान की बेटी ने कराया हॉट फोटोशूट, देखते रह जायेंगे
Share:

बॉलीवुड एक्‍टर आमिर खान की बेटी इरा खान भी पॉपुलर स्टारकिड हैं. धीरे धीरे वो भी लाइम लाइट में आ रही हैं. ऐसा लगता है बाकी स्टारकिड के साथ इरा भी बॉलीवुड में नज़र आ सकती हैं. इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. बता दें, इंस्टाग्राम पर उन्हें 70 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. हाल ही में इरा अपने बॉयफ्रेंड के खुलासे को लेकर सुर्खियों में थीं, लेकिन इस बार वह एक बोल्ड फोटोशूट को लेकर चर्चा में हैं. इरा कई बार अपने बॉयफ्रेंड के साथ लाइम लाइट में आ चुकी हैं इसके बाद उनका बोल्ड फोटोशूट काफी चर्चा में है. 

इरा ने ये फोटोशूट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.  इस फोटो में इरा अपनी बेली बटन पियर्सिंग फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. इसके अलावा उनका लुक बेहद ही अलग नज़र आ रहा है. इरा ने अपने बालों को मल्टीपल ब्रेड स्टाइल में कॉम्ब किया है. उन्होंने रेड-ऑरेंज मिक्स कलर ब्रेजियर और डेनिम शॉर्ट्स पहने हैं. उनके हाथ में एक ब्राउन हैंडबैग नजर आ रहा है. इरा के साथ एक और दोस्त इस तस्वीर में दिख रही है, जो उनके साथ पोज़ देती नज़र आ रही है. 

इरा खान ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा है, ‘कौन हो तुम?’ साथ ही बता दें, कि इरा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने रिलेशनशिप में होने की बात कबूल की थी. इरा प्रोड्यूसर-म्यूजिक कंपोजर मिशाल कृपलानी के साथ रिलेशनशिप में हैं. इरा और मिशाल अक्सर एक दूसरे के साथ वक्त गुजारते नजर आते हैं. दोनों मुंबई की सड़कों पर भी साथ दिख जाते हैं. 

मेकर्स कर रहे है 'अपहरण 2' की तैयारी, जानें क्या होगा नया

उन्नाव रेप केस पर जमकर भड़कीं यौन उत्पीड़न का शिकार हो चुकी यह बॉलीवुड एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -