'आप तो आमिर खान का बेटा हो' सुनते ही भड़कीं इरा खान, ट्रोलर को लगाई लताड़

बॉलीवुड के मिस्टर पर्फेक्शनिस्ट कहे जाने वाली आमिर खान किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में रहते हैं। वही उनकी बेटी इरा खान को भी हमेशा चर्चाओं में देखा जाता है। इरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, और वह अक्सर ही अपने फैन्स संग अपने पर्सनल लाइफ वीडियोज और लाइव सेशन करती हैं। अब हाल ही में इरा खान ने फैन्स संग लाइव सेशन किया, लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा हुआ जो सभी को हैरान कर गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

जी दरअसल इस दौरान एक यूजर ने उन्हें 'आमिर खान का बेटा' कहकर बुलाया। यह देखने के बाद इरा खान भड़क गईं और उन्होंने मुंहतोड़ जवाब दिया। इरा खान ने जवाब देते हुए कहा कि, ''मैं उनकी बेटी हूं, लेकिन क्या यह जेंडर नाउन्स हैं भी? और क्यों हैं?'' वैसे इरा खान की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। इरा खान आए दिन अपने स्वास्थ्य को लेकर या पर्सनल लाइफ को लेकर वीडियोज पोस्ट करती हैं लेकिन उन्हें यह बिल्कुल पसंद नहीं कि कोई उन्हें ऑनलाइन अटैक करे। वह ऐसा करने वाले लोगों को खुलकर जवाब देती हैं।

बीते दिनों ही एक इंटरव्यू में इरा खान ने एक्टिंग करने के मामले में कहा था, "मैंने हमेशा कैमरे के पीछे काम करने में आरामदायक महसूस किया है। मुझे कभी एक्टिंग करने की इच्छा नहीं हुईं। हां, अगर एक एक्शन फिल्म हो तो जरूर कर सकती हूं, क्योंकि उसमें मुझे सभी स्टंट्स सीखने को मिलेंगे। पर मैं स्टंट्स ऐसे भी सीख सकती हूं, बिना फिल्म किए, नहीं?"

INX केस: सीबीआई की याचिका पर हाई कोर्ट ने कांग्रेस नेता चिदंबरम को भेजा नोटिस

भूमिका चावला का बड़ा बयान, कहा- सब कुछ पैसों के लिए नहीं होता..

इस मुस्लिम एक्टर ने की मस्जिद को कोविड हेल्थकेयर फैसिलिटी में तब्दील करने की मांग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -