VIDEO: आमिर खान की बेटी ने बताई अपनी जिंदगी के बारे में चौंकाने वाली बातें

आमिर खान की बेटी इरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपने फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। वैसे इरा खान अपनी तस्वीरों और वीडियो के चलते सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बना चुकीं है। वह आए दिन अपनी निजी जिंदगी के साथ-साथ प्रोजेक्ट्स की अपडेट फैंस को देती रहती हैं। अब इंटरनेशनल सेल्फ केयर डे आने से पहले आयरा खान ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने अपनी जिंदगी के बारे में कुछ बातें बताई हैं और जो चौंकाने वाली हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में इरा खान सेल्फ केयर और मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बात कर रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan।ira)

इस वीडियो में उन्होंने खुद का ध्यान रखने के सकारात्मक पहलुओं के बारे में बताया है। इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि खुद का ध्यान रखना बहुत जरूरी है। आप सुन सकते हैं इस वीडियो में उन्होंने कहा, 'वह सेल्फ केयर के बारे में जनचेतना अपनी फाउंडेशन, Agatsu फाउंडेशन के माध्यम से फैलाने वाली हैं।' जी दरअसल वीडियो में इरा खान कहती हैं, 'मैं सोच रही हूं कि वो कौन सी चीजें हैं जिन्हें सेल्फ केयर में गिना जा सकता है, जो मैं बुरा महसूस होने पर अपने लिए करती हूं। मैं सोच रही थी कि मैं खुद को अच्छा महसूस करवाने के लिए क्या करती हूं और मुझे समझ आया कि जो भी मैं करती हूं वह खुद को नुकसान दिलाने वाली चीजें हैं। और मैं एक भी ऐसी चीज नहीं सोच सकती जो खुद का ख्याल रखने में गिनी जाए। जो भी मैं करती हूं वो खुद को नुकसान पहुंचाने वाला होता है। ऐसे में यह बात दोनों, फनी और बिल्कुल भी फनी नहीं है।'

आप सभी को बता दें कि इस वीडियो में इरा खान ने यह भी बताया कि इंटरनेशनल सेल्फ केयर डे 24 जुलाई है। इसी के साथ उन्होंने फैंस ने वादा लिया कि इस दिन सभी लोग अपना ध्यान रखने के लिए कुछ ना कुछ करेंगे। आगे उन्होंने यह भी बताया कि उनकी फाउंडेशन Agatsu ने एक हफ्ते की एक्टिविटीज का प्लान बनाया है, जिसे Pinky Promise to Me का नाम दिया गया है। इसमें आप खुद से वादा करते हैं कि रोज कुछ ना कुछ अच्छा अपने लिए करेंगे।

खतरों के खिलाडी 11: 'मगर रानी' बनी यह प्रतियोगी, रोहित शेट्टी ने बताया फाइनलिस्ट

आज से शुरू हो रहा संसद का मानसून सत्र, मोदी सरकार को घेरने की तैयारी में विपक्ष

पालतू जानवरों पर प्रतिबंध के फैसले के खिलाफ केरल उच्च न्यायालय में दाखिल की गई याचिका

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -