768G प्रोसेसर वाला स्मार्टफोन भारत में होगा लॉन्च
768G प्रोसेसर वाला स्मार्टफोन भारत में होगा लॉन्च
Share:

वीवो का सब-ब्रांड iQOO भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना बना रहा है। iQOO Z3 5G नाम का नया मॉडल कंपनी की आगामी पेशकश है जो जल्द ही देश में पहला iQOO Z सीरीज हैंडसेट होगा। iQOO ने अभी तक iQOO Z3 5G के लॉन्च प्लान के बारे में खुलासा नहीं किया है। जबकि अमेज़न इंडिया ने पुष्टि की है कि फोन उसके पोर्टल के माध्यम से उपलब्ध होगा। Amazon India के टीज़र पेज पर 1 जून को iQOO Z3 5G की फास्ट चार्जिंग तकनीक का खुलासा होगा। 2 जून को, पेज ग्राहकों को फोन की कैमरा विशेषताओं के बारे में सूचित करेगा। 4 जून को, अमेज़न नए iQOO स्मार्टफोन के पूर्ण डिज़ाइन और डिस्प्ले विवरण का खुलासा करेगा। जैसा कि ई-कॉमर्स पोर्टल से पता चला है, iQOO Z3 5G क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 768G प्रोसेसर पेश करने वाला भारत का पहला हैंडसेट होगा।

ब्रांड के iQOO Z3 5G के टीज़र से पता चलता है कि फोन को भारत में Gen Z स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं के लिए लक्षित किया जाएगा। जबकि आधिकारिक मूल्य निर्धारण पर कोई शब्द नहीं है, अफवाह मिल बताती है कि देश में इसकी कीमत लगभग 25,000 रुपये हो सकती है।

विशेष विवरण: भारत में अभी तक लॉन्च होने वाला मॉडल इस साल की शुरुआत में चीन में पेश किया जा चुका है। iQOO Z3 5G में 6.58-इंच का फुल HD+ LCD डिस्प्ले HDR10+ सपोर्ट और 120Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट के साथ दिया गया है। स्नैपड्रैगन 768G प्रोसेसर के साथ 8GB तक रैम और 256GB तक स्टोरेज है। कैमरा विभाग में, फोन पीछे की तरफ 64MP का मुख्य सेंसर प्रदान करता है, जो 8MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2MP मैक्रो सेंसर द्वारा सहायता प्राप्त है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए, iQOO Z3 5G एक 16MP कैमरा से लैस है जो स्क्रीन के ऊपर वॉटरड्रॉप नॉच में स्थित है।

अन्य सुविधाएं: नया iQOO मॉडल 5G कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ 5.1, डुअल-बैंड वाई-फाई, एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और 55W फास्ट चार्जिंग के लिए समर्थन के साथ 4,400mAh की बैटरी प्रदान करता है।

ज्यादातर कंपनियों के लिए प्रबंधनीय क्रेडिट प्रभाव पर फिच ने कही ये बात

पीएनबी हाउसिंग फिन कार्लाइल ग्रुप से 4,000 करोड़ रुपये तक जुटाएं

ज्वैलर्स को बॉम्बे हाईकोर्ट ने 29 जून तक दी राहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -