जल्द ही लॉन्च हो सकते है यह दो स्मार्टफोन
जल्द ही लॉन्च हो सकते है यह दो स्मार्टफोन
Share:

कोरोना वायरस के चलते पिछले दो महीने टेक इंडस्ट्री में भी कोई हलचल सामने नहीं आई है. लेकिन लॉकडाउन के बीच सरकार द्वारा मिली रियायतों के बाद अब टेक इंडस्ट्री लगातार नए लॉन्च कर रही हैं. काफी समय से भारतीय यूजर्स भारत में कुछ स्मार्टफोन्स के लॉन्च का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और उम्मीद है कि इस महीने यह इंतजार काफी हद तक खत्म हो जाएगा. इस महीने यानि जून 2020 में Huawei, जैसे कई बड़ी कंपनियां भारत में अपने नए स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली हैं. यहां हम आपको उन्हीं स्मार्टफोन्स के बारे में बताने जा रहे हैं. 

iQOO Z1 5G: iQOO Z1 5G को लेकर आ रही चर्चाओं की मानें तो यह स्मार्टफोन इसी महीने भारत में दस्तक दे सकता है. लेकिन अभी तक इसकी लॉन्च डेट के बारे में आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी गई है. इस स्मार्टफोन को हाल ही में चीन में लॉन्च किया गया है. यह MediaTek Dimensity 1000+ चिपसेट पर काम करता है. इसमें 6.57 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है. फोन में 44W सुपर फ्लैशचार्ज 2.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4500mAh की बैटरी दी गहै. यह ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है और इसमें 48MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल और 2MP का मैक्रो सेंसर शामिल है.

Huawei P40 Series : Huawei P40 सीरीज को भी पिछले दिनों ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया गया है. इस सीरीज में Huawei P40 और P40 Pro स्मार्टफोन शामिल हैं. चर्चा है कि कंपनी इस महीने इसी सीरीज को भारत में भी लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है. हालांकि, लॉन्च डेट के बारे में अभी कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है. इस सीरीज में 40W वायरलेस सुपरचार्ज सपोर्ट और 40W सुपरचार्ज सपोर्ट दिया गया है. एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित इस सीरीज में P40 Pro को क्वाड रियर कैमरा और P40 को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया गया है. 

लैरी वॉल्श का प्रोस्टेट कैंसर से हुआ निधन, डेनिस विन्फ्रे ने ​दिया भावुक बयान

उत्तराखंड में जारी है अब भी कोरोना का कहर, लगातार सामने आ रहे नए केस

प्रदर्शनकारियों के समर्थन में उतरीं ट्रम्प की बेटी टिफनी, सोशल मीडिया पर कह दी बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -