नई सीरीज के साथ लॉन्च होगा ये स्मार्टफोन

Google के Pixel फोन सहित कई डिवाइस Android 12 प्राप्त कर रहे हैं। एक चीनी कंपनी iQoo ने अब Android 12 के लिए रिलीज की डेट  की पुष्टि की है। Vivo के एक प्रेस बयान के अनुसार, iQoo 7 सीरीज, iQoo Z3 और iQoo Z5 होंगे। वर्ष के अंत से पहले बीटा में Android 12 प्राप्त करने वाले पहले लोगों में से। iQoo 3 सहित अन्य उपकरणों को भी iQoo के अनुसार Android 12 प्राप्त होगा, लेकिन कंपनी की योजना में वर्तमान में केवल कुछ स्मार्टफोन का उल्लेख है।

iQoo 7, iQoo 7 Legend, iQoo Z3 और iQoo Z5 को दिसंबर 2021 के अंत तक Android 12 बीटा प्राप्त होगा, जबकि iQoo Z3 मार्च 2022 के अंत तक Android 12 बीटा प्राप्त करेगा, iQoo के अनुसार। फर्म द्वारा Android 12 में अपग्रेड किए जाने वाले अतिरिक्त हैंडसेट की संख्या का खुलासा नहीं किया गया है। वीवो की मूल कंपनी, iQoo, ने भी iQoo की घोषणा के तुरंत बाद अपने Android 12-आधारित FunTouchOS 12 बीटा शेड्यूल का खुलासा किया। S, V, X और Y सीरीज़ के 31 वीवो स्मार्टफोन के लिए Android 12 अपग्रेड की पुष्टि हो गई है, और यह अगले महीने बीटा में शुरू हो जाएगा। वीवो का एक्स70 प्रो+ कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा जो एंड्रॉइड 12 पर चलेगा।

iQoo 7 सीरीज Android 12 प्राप्त करने वाली पहली पंक्ति होगी। जिस दिन Google ने Pixel 6 और Pixel 6 Pro की घोषणा की, उसी दिन Android 12 को Pixel डिवाइस को सौंप दिया गया। Google Pixel 6 और Pixel 6 Pro अब तक के सबसे महत्वपूर्ण Pixel अपडेट हैं। दोनों स्मार्टफोन का डिजाइन नया है और ये गूगल के टेंसर प्रोसेसर से लैस हैं।

मतदाताओं से जुड़ने के लिए ‘धार्मिक स्थलों पर जाने के लिए मजबूर’ होना पड़ता है: राशिद अल्वी

उत्तराखंड के बाद भारी बारिश और बर्फ़बारी से जम्मू कश्मीर में मची तबाही, 5 लोगों की गई जान

आर्यन खान केस में खुलासे के बाद शिवसेना-NCP ने किया हमला, बोले- गवाह का दावा चौंकाने वाला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -