भारत में जल्द दस्तक देगा iQOO का यह शानदार स्मार्टफोन, कंपनी ने जारी किया टीजर
भारत में जल्द दस्तक देगा iQOO का यह शानदार स्मार्टफोन, कंपनी ने जारी किया टीजर
Share:

वीवो का सब-ब्रांड iQOO स्मार्टफोन जल्द देश में दस्तक देने वाला है. iQOO ब्रांड का नया स्मार्टफोन iQOO5 सर्वप्रथम चीन में लॉन्च होगा. लीक रिपोर्ट के अनुसार कल यानी की सत्रह अगस्त को स्मार्टफोन की लॉन्चिंग की जा सकती है. स्मार्टफोन का टीजर iQOO 5 india के ट्विटर हैंडल पर जारी कर दिया गया है. स्मार्टफोन में दमदार Sanpdragon 865 SoC प्रोसेसर दिया गया. इसके अलावा 120W चार्जिंग और 120Hz रिफ्रेश्ड रेट वाली डिस्पले दी गई है. चाइनीज सोशल मीडिया Weibo की लीक रिपोर्ट के अनुसार iQOO 5 सीरीज के 2 वेरिएंट को पेश किया जा सकता है. इनमें से पहला स्टैंडर्ड और सेकंड प्रो वेरिएंट होगा. साथ ही कंपनी iQOO 5 BMW स्पेशल एडिशन भी लॉन्च कर सकती है. स्मार्ट फोन की लॉन्चिंग को लेकर कई इमेज लीक हो गई है. 

स्पेसिफिकेशन्स 
यह स्मार्टफोन Snapdragon 865 SoC के साथ ही Adreno 650 GPU और 5G कनेक्टिविटी संग आने वाला है. स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट और 240Hz टच सैंपलिंग रेस्पांस रेट संग मिलेगा. स्मार्टफोन में कर्व्ड डिस्प्ले दिया गया. इसके फ्रंट में लेफ्ट कार्नर पर पंच होल डिस्प्ले दिया गया. इन सभी लीक के बाद भी स्मार्टफोन के डिस्प्ले साइज का खुलासा नही हो पाया है. स्मार्टफोन में स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिए जाएंगे.

बता दें की iQOO 5 स्मार्टफोन 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट संग मिलेगा. कंपनी के दावे के अनुसार स्मार्टफोन की 4000mAh की बैटरी को पंद्रह मिनट में चार्ज किया जा सकेगा. इस स्मार्टफोन की खास बात यह है की iQOO 5 को दुनिया का सबसे तेज चार्ज होने वाला स्मार्टफोन बताया जा रहा है.  

FIR दर्ज कराने पुलिस थाने पहुंची युवती, इंस्पेक्टर ने कहा- पहले डांस करो फिर...

अटलजी के नाम पर होगा चम्बल प्रोगेस वे का नाम, सीएम शिवराज ने किया ऐलान

यूपी में डेढ़ लाख हुए कोरोना मरीज, 2500 के करीब पहुंचा मृतकों का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -