जल्द ही भारत में लॉन्च होने जा रहा है  iQOO 11, जानिए क्या है इसकी खासियत
जल्द ही भारत में लॉन्च होने जा रहा है iQOO 11, जानिए क्या है इसकी खासियत
Share:

इंडिया में 10 जनवरी को iQOO 11 सीरीज की धमाकेदार लॉन्चिंग भी की जाने वाली है. इस सीरीज में दो स्मार्टफोन शामिल हैं इनमे iQOO 11 5G और 11 Pro 5G मार्केट में पेश किए जाने वाले है. दोनों ही स्मार्टफोन्स को धमाकेदार फीचर्स के साथ पेश भी किया जाने वाला है और ऐसा भी बोला जा रहा है कि ये मार्केट में मौजूद सबसे तेज स्मार्टफोन होने वाले हैं. iQOO 11 सीरीज डिजाइन, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के केस में दमदार होने वाली है ऐसे में आज हम आपको इसकी खासियतों के बारे में विस्तार से जानकारी देने जा रहे है.

iQOO 11 5G किन खूबियों से होगा लैस: स्मार्टफोन में 6.78-inch की E6 एमोलेड डिस्प्ले भी दिया जा रहा है जो 144Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आएगी ऐसे में इसे चलाने के बीच कस्टमर को एक नेक्स्ट लेवल सुपर स्मूद एक्सपीरियंस भी मिलने वाला है. खबरों का कहना है कि iQOO 11 5G को iQOO 10 5G के सक्सेसर के रूप में पेश किया जाने वाला है  ऐसे में इसके कुछ फीचर्स पुराने फोन्स की तरह ही होते है जानकारी के अनुसार भारत में ये स्मार्टफोन जनवरी 2023 में पेश किया जा सकता है. ऐसा कहा जा रहा है कि स्मार्टफोन में ग्राहकों को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC प्रोसेसर भी प्रदान किया जा रहा है. ऐसे में ये स्मार्टफोन सुपरफास्ट स्पीड में काम करने वाला है.

स्टोरेज के बारें में बात की जाए तो स्मार्टफोन में ग्राहकों को LPDDR5X रैम और UFS 4.0 स्टोरेज ऑफर भी की जा रही है इसके साथ ही डिवाइस में 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज प्रदान कर रही है. कैमरा और बैटरी की बात करें तो स्मार्टफोन में ट्रिपल-कैमरा सेटअप भी दिया जा रहा है 50MP का मुख्य कैमरा, 13MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और 8MP का मैक्रो सेंसर भी दिया जा रहा है सेल्फी के लिए स्मार्टफोन में 16MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है. iQOO के इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी और इसे चार्ज करने के लिए 120W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट भी दिया जाने वाला है.

लॉन्च हुआ साल का सबसे पॉवरफुल फोन, जानिए कीमत और खासियत

खतरे में पड़ी 18,000 कर्मचारियों की नौकरी, अमेज़न ने उठाया ये बड़ा कदम

लॉन्च हुआ सबसे सस्ता सैमसंग स्मार्टफोन, फीचर्स कर देंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -