किसी का हमदर्द नहीं है पाकिस्तान, भारत के मुसलमानों को कर रहा बदनाम- इक़बाल अंसारी

Jun 13 2019 03:57 PM
किसी का हमदर्द नहीं है पाकिस्तान, भारत के मुसलमानों को कर रहा बदनाम- इक़बाल अंसारी

अयोध्या: अनंतनाग में सीआरपीएफ के 5 जवानों के शहीद होने के बाद अयोध्या में बाबरी मस्जिद पक्षकार इकबाल अंसारी ने आतंकवाद पर पाकिस्तान को नसीहत देते हुए बड़ा बयान दिया है. इकबाल अंसारी ने कहा है कि आतंकवादी किसी जाति-धर्म का नहीं होता है. उन्होंने कहा कि इनका सफाया किया जाना चाहिए. 

बाबरी मस्जिद पक्षकार इक़बाल अंसारी ने कहा है कि आतंकियों का मकसद केवल दहशतगर्दी फैलाना है. इकबाल अंसारी ने पाकिस्तान को नसीहत दी है कि पाकिस्तान आतंकियों को शरण और हथियार देना बंद करे. उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान भारत के मुसलमानों को बदनाम कर रहा है.  इक़बाल अंसारी ने कहा है कि पाकिस्तान किसी का हमदर्द नहीं हो सकता है. पाकिस्तान खुद भूखा मर रहा है, किन्तु भारत को नुकसान पहुंचा रहा है. उन्होंने कहा कि गृहमंत्री अमित शाह को आतंकियों के खिलाफ सख्त रवैया अपनाना चाहिए और उन्हें जड़ से समाप्त कर देना चाहिए. 

हथियारों का सप्लाई करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई करनी चाहिए. इकबाल अंसारी बुधवार को अनंतनाग में हुए आतंकी वारदात से काफी नाराज दिखाई दिए. आतंकी घटना में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि भी अर्पित की. आपको बता दें कि बुधवार को जम्‍मू कश्‍मीर के अनंतनाग जिले में आतंकी हमला हुआ, जिसमें CRPF के पांच जवान शहीद हो गए. आतंकियों ने पुलिस पार्टी को लक्ष्य बनाकर हमला किया. 

13 जून को वित्तीय संस्थानों के अधिकारियों समेत बैंकरों के साथ बैठक करेंगी वित्तमंत्री

भारत के पूर्वोत्‍तर क्षेत्र में जारी नई परियोजनाओं पर 13,000 करोड़ का निवेश करेगा जापान

चौथे दिन बाजार खुलते ही रुपये में नजर आई मजबूती