कांग्रेस ने हमेशा हिन्दू-मुस्लिम को लड़वाया, इसलिए नहीं सुलझ पाया अयोध्या विवाद - इक़बाल अंसारी

कांग्रेस ने हमेशा हिन्दू-मुस्लिम को लड़वाया, इसलिए नहीं सुलझ पाया अयोध्या विवाद - इक़बाल अंसारी
Share:

अयोध्या: अयोध्‍या विवाद में मुस्लिम पक्षकार इकबाल अंसारी ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. अंसारी ने कहा है कि कांग्रेस के कारण ही अयोध्‍या विवाद आज तक हल नहीं हो पाया. उन्‍होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने हमेशा हिंदू-मुस्लिमों को आपस में लड़वाया है. उन्‍होंने कहा है कि यह विवाद कांग्रेस की ही देन है. अयोध्‍या में प्रियंका गांधी केवल राजनीति कर रही हैं. वे यहाँ सिर्फ सियासत करने आई हैं. दर्शन पूजा का कोई सियासी लाभ नहीं होगा.

लोकसभा चुनाव: बिहार महागठबंधन का पेंच सुलझा, ये है राजद और कांग्रेस का सीट शेयरिंग फार्मूला

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा यूपी में चुनाव प्रचार कर रही हैं और इसी के तहत वे अयोध्या पहुंची हैं.  कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अमेठी जिले के मोहनगंज पहुंची प्रियंका गांधी वाड्रा का फूल मालाओं से स्वागत किया. जानकारी के अनुसार, प्रियंका गांधी हनुमानगढ़ी में दर्शन पूजन करेंगी, किन्तु रामलला के दर्शन के लिए नहीं जाएंगी. प्र‍ियंका गांधी हनुमानगढ़ी में महंत ज्ञानदास से भी भेंट करेंगीं. इस मुलाकात में महंत ज्ञानदास अयोध्या राम मन्दिर मामले पर चर्चा करेंगे. आपको बता दें कि प्रियंका गांधी से पहले पीएम पण्डित जवाहर लाल नेहरू, इंदिरा गांधी, राहुल गांधी ने भी हनुमानगढ़ी अयोध्या के राजा हनुमान जी का दर्शन पूजन किया है.

लोकसभा चुनाव: पीएम मोदी बोले, विपक्ष के पास नहीं कोई विकल्प, बहुमत के साथ बनेगी भाजपा सरकार

सुप्रीम कोर्ट ने बीते 8 मार्च को राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद अयोध्या विवाद मामले को वार्तालाप के माध्यम से सुलझाने के लिए तीन सदस्यीय समिति से मध्यस्थता कराए जाने का निर्देश जारी किया था. इस समिति के अध्यक्ष सुप्रीम कोर्ट के पूर्व न्यायाधीश एफ.एम.आई. कलीफुल्ला हैं और उनके साथ आर्ट ऑफ लीविंग के संस्थापक श्री श्री रविशंकर व वरिष्ठ अधिवक्ता श्रीराम पंचू इस पैनल में शामिल हैं.

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: कांग्रेस नेता ने बताया क्यों नहीं हो पाया महागठबंधन, राहुल गाँधी को लेकर दिया बड़ा बयान

लोकसभा चुनाव: कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ेंगी शिवपाल की प्रत्याशी तनुश्री त्रिपाठी

भाजपा सांसद का विवादित बयान, कहा - किसी ने अंगुली दिखाई तो वो तोड़ दी जाएगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -