राम मंदिर मामले में इक़बाल अंसारी ने दिया बड़ा बयान, कहा इससे होगी मोदी सरकार की बदनामी
राम मंदिर मामले में इक़बाल अंसारी ने दिया बड़ा बयान, कहा इससे होगी मोदी सरकार की बदनामी
Share:

लखनऊ : संघ के सरकार्यवाह भैयाजी जोशी द्वारा 2025 तक राम मंदिर निर्माण वाले बयान पर राम मंदिर मामले पर मुस्लिम पक्षकार इकबाल अंसारी ने पलटवार किया है. बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी ने बड़ा सवाल उठाते हुए कहा है कि जब अयोध्या केस शीर्ष अदालत में है तो नेता कैसे तारीख निर्धारित कर सकते हैं.

कुछ दिनों की तेजी के बाद आज गिरावट के साथ खुला शेयर बाजार

अंसारी ने यह भी कहा है कि इस तरह के बयान से मोदी सरकार की बदनामी होगी, क्योंकि केंद्र सरकार और उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार, दोनों ही बहुत अच्छा काम कर रही हैं. इकबाल अंसारी ने यह भी कहा है कि अयोध्‍या विवाद का हल शीर्ष अदालत ही निकाल सकता है. सर्वोच्च अदालत ही राम मंदिर निर्माण की तारीख निर्धारित कर सकता है और सुप्रीम कोर्ट का जो भी निर्णय होगा, उसको दोनों पक्ष मानेंगे.

लगातार जारी है पेट्रोल और डीजल के दामों में वृद्धि का सिलसिला

आपको बता दें कि प्रयागराज में संघ के सरकार्यवाह भैया जी जोशी ने कुंभ मेले में हुए एक समारोह में केंद्र की मोदी सरकार पर संकेतों में निशाना साधा और व्यंग्य करते हुए कहा था कि राम मंदिर वर्ष 2025 में बनेगा. भैया जी जोशी ने इस समारोह में राम मंदिर पर बयान देते हुए कहा कि अयोध्या में वर्ष 2025 में जब राम मंदिर का निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा, तो देश तेजी से विकास करने लगेगा. उनके अनुसार राम मंदिर निर्माण के बाद देश में विकास की गति उसी तरह बढ़ेगी, जैसी वर्ष 1952 में सोमनाथ में मंदिर निर्माण के बाद बढ़ी थी.

खबरें और भी:-

सोने की कीमतों में जबरदस्त उछाल, चांदी की चमक पड़ी फीकी

अंतराष्ट्रीय बाजार में डॉलर के मुकाबले मजबूत हुआ रुपया

कुछ दिनों की तेजी के बाद आज शेयर बाजारों में दर्ज की गई गिरावट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -