ये है MP के सिंघम : जिसकी बॉडी के सामने हीरो भी फ़ैल, दीवानी है लड़कियां देखे PHOTOS
ये है MP के सिंघम : जिसकी बॉडी के सामने हीरो भी फ़ैल, दीवानी है लड़कियां देखे PHOTOS
Share:

इंदौर। आईपीएस सचिन अतुलकर एक ऐसा नाम जिसने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है. हाल ही में सचिन एसपी के रूप में उज्जैन ज्वाइन हुए है. सचिन अपनी पर्सनालिटी की वजह से सबके फेवरेट बने हुए है. सचिन की पर्सनालिटी ऐसी है कि फिल्म एक्टर भी फीके पड़ जाए. सचिन की दीवानी लड़किया ही नहीं बल्कि लड़के भी है.

हाल ही में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सचिन अतुलकर उज्जैन के दशहरा मैदान के मुख्य कार्यक्रम में पहुंचे. कार्यक्रम में ऊर्जा मंत्री पारसचंद्र जैन ने ध्वजारोहण किया. जैसे ही लेकिन कार्यक्रम खत्म हुआ और सचिन मंच से निचे उतरे उन्हें लड़कियों और लड़को ने चारो तरफ से घेर लिया और उनके साथ सेल्फी लेने लगे.

भीड़ इतनी अधिक हो गई कि पुलिस जवानो को उन्हें निकलने के लिए मशक्कत करना पड़ी. सचिन अपनी बॉडी और पुलिस प्रोफेशन को लेकर काफी फेमस है. लोग उन्हें फिटनेस आइडल मानने लगे है. सचिन की फैन फॉलोविंग इस कदर है कि वे जहा भी जाते है आकर्षण का केंद्र बन जाते है.

उज्जैन के स्वतंत्रता दिवस के आयोजन में भी कुछ ऐसा ही हुआ. लोग उनके नारे लगाने लगे. ऐसा लग रहा था जैसे हर कोई शख्स सिर्फ सचिन को ही देख रहा था.

सचिन युवको के फिटनेस आइकॉन बन चुके है. सचिन के पिता फारेस्ट अफसर है. अपने पिता को देखकर सचिन ने आईपीएस बनने की ठानी और 22 साल की उम्र में ही आईपीएस ऑफिसर बन गए.

सचिन पुलिस में ज्वाइन हुए तो उनके भाई ने आर्मी ज्वाइन किया. दिलचस्प बात यह है कि सचिन पहले अटेम्प्ट में ही आईपीएस ऑफिसर बन गए. सचिन अपनी फिटनेस को लेकर काफी सक्रीय है.

वे समय निकलकर प्रतिदिन कई घंटे कसरत और योग करते है. सचिन जितने फिट है उतने ही वह अपने काम के लिए भी प्रतिबद्ध है. सचिन की पर्सनालिटी का दीवाना पुलिस स्टाफ भी है. सचिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -