उत्तर प्रदेश में 12 IPS अधिकारियों का हुआ तबादला
उत्तर प्रदेश में 12 IPS अधिकारियों का हुआ तबादला
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार द्वारा लगभग 12 भारतीय पुलिस सेवा (IPS) अधिकारियों का तबादला कर दिया गया है। लंबे समय से जिलों में तैनात आईपीएस अधिकारियों की फिर से नियुक्ति कर दी गई है। आधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार, कानपुर के पुलिस महानिरीक्षक (IGP) मोहित अग्रवाल को पुलिस महानिरीक्षक तकनीकी सेवा के रूप में लखनऊ स्थानांतरित किया गया है।

प्रतीक्षा सूची में रहे प्रशांत कुमार को कानपुर का नया पुलिस महानिरीक्षक नियुक्त किया गया है। नचिकेता झा को आगरा में पुलिस महानिरीक्षक नियुक्त किया गया है, जबकि आगरा में पुलिस महानिरीक्षक नवीन अरोड़ा को लखनऊ स्थानांतरित किया गया है। योगेश सिंह को 47वीं कोर पीएससी गाजियाबाद से जनरल 25वीं कोर पीएससी रायबरेली को सौंपा गया है। एसपी तकनीकी सेवा लखनऊ का तबादला डॉ अरविंद भूषण पांडेय को किया गया है। संजय सिंह को कमांडर II कोर पीएससी सीतापुर के पद पर स्थानांतरित किया गया है।

सूत्रों के मुताबिक विधानसभा चुनाव से पहले इस हफ्ते और भी तबादलों पर असर पड़ने की आशंका है। मतदाता सूची का पुनरीक्षण एक नवंबर से शुरू हो रहा है और राज्य चुनाव आयोग ने राज्य सरकार से इस दौरान प्रमुख अधिकारियों का तबादला नहीं करने को कहा है।

दिसंबर में शादी करने जा रहे है आलिया-रणबीर! एक्टर ने पोस्टपोन की फिल्म की शूटिंग

आयुष्मान खुराना का बड़ा खुलासा, बताया आगामी 4 फिल्मों में क्या होगा सबसे खास?

लाइव शो में एंकर ने कर डाली शोएब अख्तर की बेइज्जती, उठकर चले गए क्रिकेटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -