सीबीआई के समन पर पेश नही हुए राजीव कुमार, मांगी एक महीने की मोहलत
सीबीआई के समन पर पेश नही हुए राजीव कुमार, मांगी एक महीने की मोहलत
Share:

कोलकाताः शारदा घोटाले में सीबीआई जांच का सामना कर रहे कोलकाता के पूर्व पुलिस आयुक्त राजीव कुमार सीबीआई के समन के बावजूद पेश नहीं हुए। सीबीआई के मुताबिक उन्होंने कल यानि शनिवार देर रात को एक ई-मेल भेजकर अपनी पत्नी की बीमारी का हवाला देते हुए पेशी के लिए एक महीने की मोहलत मांगी। जिसे सीबीआई ने मानने से इनकार कर दिया। शुक्रवार को कलकत्ता उच्च न्यायालय ने राजीव कुमार को गिरफ्तारी से मिली राहत वापस ले ली था। अदालत ने बताया कि लंबे वक्त तक यह राहत जारी रखने का मतलब जांच में हस्तक्षेप करना होगा।

सीबीआई ने पूर्व पुलिस आयुक्त राजीव कुमार को शनिवार सुबह दस बजे पेश होने के लिए समन भेजा था, लेकिन राजीव नहीं पहुंचे और उनका मोबाइल फोन भी बंद था। सीबीआई टीम की दिनभर तलाशी के बावजूद राजीव कुमार का कोई सुराग नहीं मिलने के बाद शारदा मामले के जांच अधिकारी समेत एजेंसी के तीन अधिकारियों ने शाम को राजीव के वकील से मुलाकात की। सीबीआई के एक अधिकारी ने कहा की कुमार को नया समन जारी किया जा सकता है।

उसके बावजूद अगर वे पेश नहीं हुए तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। राजीव कुनार के खिलाफ पहले से ही लुकआउट नोटिस जारी किया जा चुका है। इससे पहले अदालत ने उनकी याचिका को खारिज करते हुए उनके इस आरोप को नकार दिय़ा था जिसमे उन्होंने सीबीआई पर जानबूझ कर निशाना बनाने का आरोप लगाया था। बता दें कि इस मामले ने काफी तूल पकड़ा था। बंगाल की सीएम ममता बनर्जी इस मुद्दे पर केंद्र से आमने-सामने हो गई थीं।

आधी रात को गई बिजली, तो आग बबूला हो गए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और फिर....

मिड डे मील में नमक रोटी प्रकरण की जांच करने स्कूल पहुंची PCI की टीम, बच्चों और रसोइया से की पूछताछ

इस राज्य के लोग देशभर में चुकाते हैं पेट्रोल और डीजल पर सबसे अधिक टैक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -