फेसबुक पर हुई दोस्ती, शादी का झांसा देकर IPS अफसर ने किया बलात्कार
फेसबुक पर हुई दोस्ती, शादी का झांसा देकर IPS अफसर ने किया बलात्कार
Share:

इंदौर : भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के एक अफसर द्वारा शादी का झांसा देकर एक महिला के साथ रेप करने का संगीन मामला सामने आया है. इस मामले के सामने आते ही पुलिस की साख पर सवाल उठने शुरू हो गए है. शुक्रवार को पीड़ित महिला ने थाने में शिकायत करते हुए FIR दर्ज़ कराई. तुकोगंज पुलिस थाने के प्रभारी दिलीप चौधरी ने इस मामले में जानकारी देते हेु बताया कि फेसबुक के जरिये पीड़ित महिला और आरोपी ललित मटानी के बीच संपर्क हुआ.

इसके बाद आरोपी ने महिला को इंदौर बुलाया और शहर के सरोवर पॉर्टिको होटेल 15 अगस्त 2015 को उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया गया. पीड़ित महिला केंद्रीय लोक सेवा आयोग (UPSC) एग्जाम की तैयारी कर रही थी. इस बीच उसकी मटानी से फेसबुक पर दोस्ती हुई.

मटानी ने महिला को परीक्षा में पास कराने का भरोसा दिलाया और इंदौर बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. जानकारी के मुताबिक आरोपी अफसर महिला को महाराष्ट्र, उत्तराखंड और दिल्ली समेत कई जगहों पर लेकर गया जहा उसके साथ बलात्कार किया गया. थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी मटानी जहां भी महिला को लेकर गया वहां उसने महिला का परिचय अपनी पत्नी के तौर पर दिया.

लेकिन जब महिला के माता-पिता ने आरोपी अधिकारी से शादी कि बात कि तो उसने शादी से मना कर दिया. इसके बाद महिला ने अपने परिवार वालो के साथ जबलपुर पुलिस स्टेशन से संपर्क करते हुए इस मामले में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

महिला जबलपुर के ग्वारी घाट इलाके कि निवासी है और वहां से यह मामला इंदौर तुकोगंज पुलिस स्टेशन में ट्रांसफर कर दिया गया है, क्योंकि अपराध इंदौर में हुआ था. थाना प्रभारी का कहना है कि आरोपी अफसर के खिलाफ मुकदमा दयार करके मामले कि जाँच कि जा रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -