वर्दी में IPS अफसर ने छुए ममता बनर्जी के पैर, वीडियो वायरल होते ही चढ़ा सियासी पारा
वर्दी में IPS अफसर ने छुए ममता बनर्जी के पैर, वीडियो वायरल होते ही चढ़ा सियासी पारा
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) अध्यक्ष ममता बनर्जी एक नए विवाद में घिरती नजर आ रही हैं। पुलिस की वर्दी में एक आईपीएस अधिकारी द्वारा ममता बनर्जी के पैर छूते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक IPS अधिकारी सीएम ममता बनर्जी के पैर छूता दिखाई दे रहा है। पैर छूने से पहले ममता बनर्जी उस अधिकारी को केक खिलाती हुई भी दिख रही हैं।

बताया जा रहा है कि जिस अधिकारी ने वर्दी पहने हुए बंगाल सीएम के पैर छूए थे उनका नाम राजीव मिश्रा है और वे आईजी (पश्चिमांचल) पद पर तैनात हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार पिछले सप्ताह ममता बनर्जी पूर्व मिदनापुर जिले के दीघा इलाके में एक प्रशासनिक बैठक में शामिल होने के लिए गई थीं। वायरल हो रहा वीडियो भी पूर्वी मिदनापुर जिले के दीघा में समुद्र तट का बताया जा रहा है। सूत्रों के अनुसार यह कार्यक्रम आधिकारिक नहीं था, 4-5 अधिकारियों के बीच एक जन्मदिन के जश्न का था। इसी कार्यक्रम में केक काटने के बाद IPS अधिकारी ने ममता बनर्जी के पैर छू लिए।

इस वीडियो के सामने आने पर पश्चिम बंगाल की भाजपा इकाई ने टीएमसी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। पश्चिम बंगाल भाजपा के प्रभारी और पार्टी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने अपने ट्विट में लिखा है कि, "दीदी के सामने वर्दी नतमस्तक। पश्चिम बंगाल के पश्चिमी झोन के पुलिस IG राजीब मिश्रा ने वर्दी में ममता बैनर्जी का चरणवंदन किया। ये कैसी व्यवस्था और कैसा लोकतंत्र है?" 

 

आज अपनी बैलेस्टिक मिसाइल का परिक्षण करेगा पाकिस्तान ! भारत के लिए खतरे की घंटी

भारत और रूस के बीच होगी एक और बड़ी 'डिफेन्स डील', राष्ट्रपति पुतिन से मुलाकात करेंगे पीएम मोदी

पीएम मोदी ने मंत्रियों को दी सलाह, रिश्तेदारों को मंत्रालय से रखें दूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -