गाजियाबाद में आईपीएस अफसर के पिता की संदिग्ध मौत

गाजियाबाद. उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद शहर में सुबह आईपीएस संजीव त्यागी के पिता की गोली लगने से मौत हो गई है. हा किन्तु यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि गोली किसी ने जानबूझ कर चलाई है या गलती से चल गई. इस मामले में पुलिस जाँच कर रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आईपीएस संजीव त्यागी के पिता की संदिग्ध मौत हुई है. ये घटना थाना कविनगर थाना क्षेत्र के राजनगर क्षेत्र की है.

पुलिस ने इस मामले में बताया कि फ़िलहाल मौत के कारणों का पता लगाने की कोशिशे जारी है. उनसे जब पारिवारिक विवाद के बारे में पूछा गया तो पुलिस ने कहा कि इस चीज को लेकर कोई भी बात स्पष्ट रुपए नहीं कही जा सकती. पुलिस प्रत्येक दृष्टिकोण से इस मामले की जाँच कर रही है. पुलिस को पारिवारिक विवाद होने का शक है. क्योकि गोली लगने के बाद परिवार के लोग ही उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे थे.

इस बारे में पुलिस स्थानीय लोगो से भी पूछताछ कर रही है. हाई प्रोफ़ाइल मामला होने के कारण पुलिस बहुत सोच विचार कर कदम रख रही है. आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की भी जाँच कर रही है. जानकारी दे दे कि आईपीएस संजीव त्यागी इस समय लखनऊ में कॉपरेटिव सेल में एसपी के पद पर तैनात है.

ये भी पढ़े 

महाकाल मंदिर में पदभार ग्रहण, कैमरे लगाने के निर्देश

CCTV कैमरे में कैद अपहरण की वारदात

पत्नी ने पति पर लगाया नपुंसक का इल्जाम, उसके बाद की वारदात CCTV में कैद

 

Most Popular

- Sponsored Advert -