अमिताभ को मिला 'निलंबन', करेंगे अदालत का रुख
अमिताभ को मिला 'निलंबन', करेंगे अदालत का रुख
Share:

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के प्रमुख मुलायम सिंह यादव को लेकर सामने आए वरिष्ठ IPS अधिकारी अमिताभ ठाकुर को राज्य सरकार के द्वारा सस्पेंड कर दिया है. गौरतलब है कि अमिताभ ठाकुर ने मुलायम सिंह के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद की थी जिसको लेकर उन्होंने यह भी कहा है कि उन्हें मुलायम सिंह की ओर से धमकी भी मिली है जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस स्टेशन जाकर दर्ज भी करवाई है.

साथ ही आपको यह भी बता दे कि राज्य सरकार के द्वारा अमिताभ ठाकुर के सस्पेंशन को लेकर यह बताया जा रहा है कि उनके द्वारा सरकार के विरुद्ध रुख अपनाया जा रहा था और इसके साथ ही उनके द्वारा दायित्व निर्वहन में कोताही, अनुशासनहीनता भी बरती जा रही थी. सरकार का यह भी कहना है कि अमिताभ का निलंबन हाई कोर्ट के आदेशों की अवहेलना के प्रथम दृष्टया आरोपों को लेकर किया गया है.

अमिताभ का जवाब

अपने सस्पेंशन लेटर को देखते हुए अमिताभ ठाकुर का कहना है कि वे इसके खिलाफ अपनी आवाज उठाएंगे और निचली अदालत का रुख करेंगे. आपको यह भी बता दे कि मामले को लेकर अमिताभ ने केन्द्रीय गृह मंत्रालय में सचिव अनंत कुमार सिंह से मुलाकात भी की है. इसके साथ ही उन्होंने अपने और पत्नी के लिए सुरक्षा की भी बात की है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -