भाई-भतीजावाद पर आईपीएस अधिकारी ने शेयर किया पोस्ट, लिखा - हर क्षेत्र में है Nepotism
भाई-भतीजावाद पर आईपीएस अधिकारी ने शेयर किया पोस्ट, लिखा - हर क्षेत्र में है Nepotism
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से बॉलीवुड में हलचल जारी है. इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं. इसे बारें में सबसे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा था कि बॉलीवुड में जमकर भाई-भतीजावाद है. उसके बाद तमाम क्षेत्र में Nepotism को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार सवाल उठ रहे हैं. सोशल मीडिया पर तो कुछ लोगों ने बॉलीवुड के स्थापित कलाकारों का विरोध तक शुरू कर दिया है. ऐसे में एमपी कैडर के वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी अमित सिंह का Nepotism पर एक पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल, Nepotism को लेकर IPS अमित सिंह ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि भाई-भतीजावाद हर दौर में योग्यतावाद का दुश्मन रहा है और कोई भी क्षेत्र इससे अछूता नहीं रहा है. इसने बहुत सी योग्यताओं को असमय ही निगल लिया है. यह हमारा दायित्व बनता है कि हम योग्यतावाद का लोकतांत्रिक समर्थन करें. आईपीएस अमित सिंह का यह पोस्ट अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस संबंध में आईपीएस अमित सिंह ने एक स्थानीय अखबार से बात करते हुए कहा है कि उन्होंने अपने पोस्ट में जो कुछ भी लिखा है कि वह सुशांत सिंह के संदर्भ में ही है. अगर पुलिस जांच में यह बात साबित होती है कि सुशांत सिंह राजपूत ने Nepotism की वजह से खुदकुशी की है तो यह बहुत ही दुखद होगा.

जानकारी के लिए बता दें की IPS अमित सिंह की गिनती एमपी के तेज तर्रार अधिकारियों के रूप में होती है. अमित सिंह 2009 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं. भोपाल स्थित पुलिस मुख्यालय में वह एआईजी प्रशासन के तौर पर तैनात हैं. इससे पहले वह जबलपुर में एसपी के पद पर थे. जबलपुर एसपी रहते हुए अमित सिंह खूब सुर्खियों में रहे हैं. अपने कार्यों से वह एक अलग मिशाल पेश करते रहे हैं.

मध्य प्रदेश में अभिभावकों की सहमति से खोले जाएंगे स्कूल, ऐसे मांगे गए सुझाव

भोपाल में 58 नए कोरोना संक्रमित मिले, 4 ने तोड़ा दम

इस शहर के लिए कोरोना बना नई मुसीबत, इलाज के बाद भी पॉजिटिव निकले 409 मरीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -