IPO: 25 जनवरी को खुलेगा स्टोव क्राफ्ट
IPO: 25 जनवरी को खुलेगा स्टोव क्राफ्ट
Share:

भारत में रसोई उपकरणों के प्रमुख ब्रांडों में से एक स्टोव क्राफ्ट लिमिटेड ने 25 जनवरी को अपनी प्रारंभिक सार्वजनिक पेशकश (आईपीओ) सदस्यता के लिए शुरू करने का फैसला किया है। विशेष रूप से, स्टोव क्राफ्ट भारतीय रेलवे वित्त निगम के 20 जनवरी को बंद होने के बाद, इंडिगो पेंट्स, जो बोली लगाने वाला है, और होम फर्स्ट फाइनेंस कंपनी, जो आज से शुरू हो रही है, जिसके बाद जनवरी के महीने में आईपीओ खोलने वाली चौथी कंपनी होगी। स्टोव क्राफ्ट ने गुरुवार को कहा कि उसने अपने प्रारंभिक सार्वजनिक प्रस्ताव (आईपीओ) के लिए 384-385 रुपये का एक शेयर बैंड तय किया है, जो 25 जनवरी को सदस्यता के लिए खुलेगा। स्टोव क्राफ्ट के शुरुआती शेयर-बिक्री प्रस्ताव में इक्विटी शेयरों का एक ताजा मुद्दा शामिल है। कुल मिलाकर 95 करोड़ रुपये तक और 82.50 लाख इक्विटी शेयरों की बिक्री का प्रस्ताव है।

बिक्री के लिए प्रस्ताव में प्रमोटर राजेंद्र गांधी द्वारा 6,90,700 शेयर शामिल हैं, प्रमोटर सुनीता राजेंद्र गांधी द्वारा 59,300 शेयरों तक सिकोइया कैपिटल इंडिया ग्रोथ इन्वेस्टमेंट होल्डिंग्स द्वारा 14,92,080 शेयरों तक और एससीआई ग्रोथ इनवेस्टमेंट्स II द्वारा 6,007,920 शेयरों तक मूल्य बैंड के ऊपरी छोर पर, प्रारंभिक सार्वजनिक प्रस्ताव (आईपीओ) 412.62 करोड़ रुपये प्राप्त करने की उम्मीद है।

प्रमोटर राजेंद्र गांधी और सुनीता राजेंद्र गांधी वर्तमान में कंपनी की प्री-ऑफर पेड-अप इक्विटी पूंजी के 61.31 पीसी का प्रतिनिधित्व करते हुए 1,84,43,919 इक्विटी शेयर रखते हैं।

टेल्को के सकल राजस्व में हुई 13.73 प्रतिशत की वृद्धि: TRAI

रिपोर्ट्स में हुआ खुलासा, बहाली के रास्ते पर निकला इंडिया इंक

HDFC पर SEBI ने लगाया 1 करोड़ का जुर्माना, इस गलती के लिए लगी पेनल्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -