16 मार्च को खुलेगा कल्याण ज्वेलर्स का आईपीओ
16 मार्च को खुलेगा कल्याण ज्वेलर्स का आईपीओ
Share:

कल्याण ज्वेलर्स 16 मार्च को सब्सक्रिप्शन के लिए अपना इनिशियल पब्लिक ऑफरिंग (आईपीओ) खोलेगी। इसमें अंकित मूल्य 10 रुपये के 86-87 रुपये प्रति शेयर के मूल्य बैंड में 1,175 करोड़ रुपये जुटाने की मांग की गई है। 3 दिन का इश्यू, जिसमें 800 करोड़ रुपये के शेयरों का ताजा इश्यू और प्रमोटरों और शेयरधारकों द्वारा 375 करोड़ रुपये की बिक्री के लिए एक प्रस्ताव शामिल है, 18 मार्च को सदस्यता के लिए बंद हो जाएगा।

ऑफर-फॉर-सेल में कल्याण ज्वैलर्स के प्रमोटर टी एस कल्याणरमन 125 करोड़ रुपये तक के शेयरों को ऑफलोड करेंगे, जबकि वारबर्ग पिनकस की सहयोगी शेयरहोल्डर हाईडेल इन्वेस्टमेंट लिमिटेड 250 करोड़ रुपये मूल्य के शेयरों को बेचेगी।आईपीओ के मुद्दे का लगभग 50 प्रतिशत खुदरा खरीदारों के लिए योग्य संस्थागत खरीदारों के लिए आरक्षित है, और गैर-संस्थागत निवेशकों के लिए 15 प्रतिशत है। लॉट का साइज 172 शेयरों पर तय किया गया है और निवेशक गुणकों में बोली लगा सकते हैं जिसका मतलब है कि 87 रुपये के ऊपरी प्राइस बैंड पर 14,964 रुपये का न्यूनतम निवेश होता है। कंपनी पात्र कर्मचारियों को 8 रुपये प्रति शेयर का डिस्काउंट प्रदान करती है, जिनके लिए 2 लाख रुपये का शेयर आरक्षित किया गया है।

कल्याण ज्वेलर्स ग्रे मार्केट प्रीमियम (जीएमपी) वर्तमान में उपलब्ध नहीं है क्योंकि ग्रे बाजार में अभी तक कोई गतिविधि नहीं है। सेबी के पास दायर आईपीओ पेपर्स के मुताबिक, आईपीओ से होने वाली आय वर्किंग कैपिटल जरूरतों और सामान्य उद्देश्यों की ओर जाएगी।

जीडीपी: वित्त वर्ष 2022 में दोहरे अंकों में होगी वृद्धि

चेक बाउंस मामलों के समाधान में तेजी लाने के लिए सुप्रीम कोर्ट ने गठित की नई समिति

सरकार क्रिप्टो-मुद्रा से संबंधित विभिन्न मुद्दों से है अवगत: देबाशीष पांडा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -