डॉ लाल और एल्केम के आईपीओ को मिल रहा निवेशकों का साथ
डॉ लाल और एल्केम के आईपीओ को मिल रहा निवेशकों का साथ
Share:

बाजार में कई बार ऐसा देखने को मिलता है कि कई नए चेहरों को भी आसानी से अच्छा रिस्पांस देखने को मिल जाता है. जैसे बात करें आज के बाजार की तो आपको बता दे कि बाजार में कल ही ओपनिंग करने वाले दो नए आईपीओ को निवेशकों की तरफ से अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. बताया जा रहा है कि जहाँ एक तरफ डॉ लाल पैथ लैब्स का आईपीओ अच्छी मजबूती बनाते हुए 65 प्रतिशत तक भर चूका है तो वहीँ दूसरी तरफ यह बात भी सुनने मा रही है कि एल्केम लैब का आईपीओ 35 प्रतिशत भर चूका है.

अधिक जानकारी देते हुए आपकी इस बात से भी अवगत करवा दे कि एल्केम लैब के द्वारा अपने आईपीओ के लिए 1020 से 1050 रुपये का प्राइस बैंड निर्धारित किया गया है जबकि यह कहा जा रहा है कि कंपनी इस इश्यू के द्वारा बाजार से करीब 1 हजार करोड़ रुपये से भी अधिक की रकम जुटाने वाली है.

इसके अलावा बात करें डॉ लाल पैथ लैब की तो आपको बता दे कि इसने अपने आईपीओ का प्राइस बैंड 540 रुपये से 550 रुपये निर्धारित किया है और यह अपने आईपीओ से करीब 625 करोड़ रुपये जुटाने वाली है. साथ ही आपको इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए यह भी बता दे कि दोनों ही कम्पनियों के आईपीओ कल यानी गुरुवार को बंद होने वाले है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -