आईपीओ: नंदन टेरी ने 255 करोड़ रुपये के आईपीओ  के लिए सेबी के पास डीआरएचपी फाइल की
आईपीओ: नंदन टेरी ने 255 करोड़ रुपये के आईपीओ के लिए सेबी के पास डीआरएचपी फाइल की
Share:

 

बाजार अपडेट: चिरिपाल समूह के सदस्य नंदन टेरी ने प्रारंभिक सार्वजनिक पेशकश (आईपीओ) के माध्यम से 255 करोड़ रुपये जुटाने के लिए भारतीय प्रतिभूति और विनिमय बोर्ड (सेबी) के साथ प्रारंभिक फाइलिंग दायर की है।

रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस (DRHP) के मसौदे के अनुसार, सार्वजनिक पेशकश की आय का उपयोग ऋण को निपटाने, कार्यशील पूंजी की आवश्यकताओं को पूरा करने और कंपनी के सामान्य उद्देश्यों को पूरा करने के लिए किया जाएगा। कंपनी 40 करोड़ रुपये जुटाने के लिए प्री-आईपीओ प्लेसमेंट का पीछा कर सकती है। 

अहमदाबाद में स्थित नंदन टेरी की स्थापना 2015 में हुई थी और यह पूरी तरह से लंबवत एकीकृत फर्म है जो टेरी टॉवेल और टॉवलिंग सामान बनाती है। टेरी टॉवल और टॉवलिंग उत्पादों के उत्पादन के अलावा, कंपनी बिक्री बढ़ाने के लिए अपनी सुविधाओं में उत्पादित सूती धागे को भी बेचती है।

वित्त वर्ष 2021 के लिए कंपनी का परिचालन राजस्व 538.52 करोड़ रुपये था, जो वित्त वर्ष 2020 में 429.39 करोड़ रुपये से 25.42 प्रतिशत अधिक था, जो सूती धागे, तौलिये और तौलिये के सामानों की बिक्री में वृद्धि के कारण था। वित्त वर्ष 2021 में इसका लाभ 23.38 करोड़ रुपये रहा, जो पिछले साल से 1.22 करोड़ रुपये ज़्यादा था।

'मैं वोट बांटने नहीं आई, भाजपा को हारने आई हूँ..', गोवा में ममता दीदी की हुंकार

JIPMER इन पदों पर निकली बंपर भर्तियां, जानिए क्या है आवेदन की दिनांक

मुंबई में शरद पवार से मुलाकात, गोवा में NCP को झटका.. आखिर क्या चाहती हैं ममता ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -