आईपीओ: आरोहण वित्तीय सेवा और डोडला डेयरी को आईपीओ की मिली मंजूरी
आईपीओ: आरोहण वित्तीय सेवा और डोडला डेयरी को आईपीओ की मिली मंजूरी
Share:

दक्षिण भारत की एक प्रमुख डेयरी कंपनी गैर-बैंकिंग वित्तीय कंपनी आरोहण फाइनेंशियल सर्विसेज और डोडला डेयरी को शुरुआती शेयर-बिक्री तैरने के लिए पूंजी बाजार नियामक सेबी का साथ मिला है। दोनों कंपनियों ने 15 फरवरी को सेबी के साथ अपने प्रारंभिक कागजात दाखिल किए और 23 अप्रैल को अपने अवलोकन प्राप्त किए, सेबी के साथ एक अद्यतन दिखाया गया।

सेबी का अवलोकन किसी भी कंपनी के लिए आरंभिक सार्वजनिक प्रस्ताव (आईपीओ), फॉलो-ऑन पब्लिक ऑफर (एफपीओ), और राइट्स इश्यू जैसे सार्वजनिक मुद्दों को लॉन्च करने के लिए बहुत आवश्यक है। आरोहण फाइनेंशियल सर्विसेज की योजना बाजार स्रोतों के अनुसार 1,750 करोड़ रुपये से 1,800 करोड़ रुपये जुटाने की है। 

ड्राफ्ट रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस (DRHP) के अनुसार, Aishishkaar Group प्रमोटेड कंपनी के सार्वजनिक प्रस्ताव में 850 करोड़ रुपये के शेयर जारी करने के माध्यम से एक फंड शामिल है। इसके अलावा, कंपनी के पास मेजर इन्वेस्ट फाइनेंशियल इंक्लूजन फंड II K / S, माइकल एंड सुसान डेल फाउंडेशन, टैनो इंडिया प्राइवेट इक्विटी फंड II, TR कैपिटल III मॉरीशस, और Aavishkaar द्वारा 2,70,55,893 इक्विटी शेयरों की बिक्री का प्रस्ताव होगा।

डब्ल्यूएचओ का बड़ा बयान, कहा- "भारत को महामारी से लड़ने में मदद...."

इंडोनेशिया में अधिकारियों से भरी पनडुब्बी, कई की गई जान

भारतीय दूतावासों ने महामारी से लड़ने के लिए चिकित्सा सहायता के लिए यूरोप के साथ मिलाया हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -