लक्ष्मी ऑर्गेनिक्स इंडस्ट्रीज का आईपीओ आज से खुला
लक्ष्मी ऑर्गेनिक्स इंडस्ट्रीज का आईपीओ आज से खुला
Share:

केमिकल मैन्युफैक्चरिंग कंपनी लक्ष्मी ऑर्गेनिक्स इंडस्ट्रीज आज प्रारंभिक सार्वजनिक पेशकश (आईपीओ) लॉन्च कर रही है। कंपनी अपने इश्यू के जरिए 600 करोड़ रुपये जुटाने का लक्ष्य लेकर चल रही है। आईपीओ 15 मार्च से 17 मार्च, 2021 तक सदस्यता के लिए खुला रहेगा। आईपीओ में 300 करोड़ रुपये का एक ताजा मुद्दा और 300 करोड़ रुपये की बिक्री का प्रस्ताव शामिल होगा। कंपनी के प्रवर्तक, येलो स्टोन ट्रस्ट बिक्री के लिए प्रस्ताव जारी करेगा। 

लक्ष्मी ऑर्गेनिक्स इंडस्ट्रीज इश्यू के लिए मूल्य बैंड 129-230 रुपये प्रति शेयर तय किया गया है, जिसमें प्रत्येक शेयर के लिए 2 रुपये अंकित मूल्य है। निवेशकों को कम से कम एक मुद्दे की बोली लगाने की आवश्यकता होती है। ऊपरी मूल्य बैंड पर, न्यूनतम बोली का आकार 14,950 रुपये होगा। इस मुद्दे में से एक 115 शेयरों का गठन करेगा और 115 शेयरों के गुणकों में बहुत सारे मुद्दे पर बोली लगाई जा सकती है। 

रसायन निर्माता ने अपने प्री-आईपीओ प्लेसमेंट इश्यू के जरिए 200 करोड़ रुपये जुटाए हैं और इश्यू के तहत 1,55,03,875 इक्विटी शेयर जारी किए हैं। अपने आईपीओ से पहले, लक्ष्मी ऑर्गेनिक्स इंडस्ट्रीज ने इश्यू से पहले एंकर निवेशकों से 180 करोड़ रुपये जुटाए थे। रसायन निर्माता 130 से 15 एंकर निवेशकों को 1,38,46,153 शेयर आवंटित करेंगे।

पति के सामने ही 4 लोगों ने किया महिला का सामूहिक बलात्कार, आरोपी फरार

'कैसे-कैसे लोग मंत्री बन जाते हैं...', तेजस्वी के बयान पर बिहार विधानसभा में बवाल

म्यांमार से भागकर बड़ी संख्या में भारत आ रहे लोग, गृह मंत्रालय ने 4 राज्यों को जारी किया अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -