IPMAT 2021 अपडेट - परीक्षा की तिथि में हुआ परिवर्तन, जानिए क्या है नई दिनांक
IPMAT 2021 अपडेट - परीक्षा की तिथि में हुआ परिवर्तन, जानिए क्या है नई दिनांक
Share:

IPMAT 2021 - भारतीय प्रबंधन संस्थान इंदौर ने 23 मार्च को ऑनलाइन मोड में IPMAT 2021 की पंजीकरण प्रक्रिया शुरू कर दी है। IIM इंदौर 16 जुलाई, 2021 (शाम की शिफ्ट यानी 4:30 अपराह्न - 6:30 बजे) ऑनलाइन मोड में IPMAT 2021 का आयोजन करेगा।  IIM इंदौर अपने पांच साल के एकीकृत प्रबंधन कार्यक्रम में उम्मीदवारों को प्रवेश प्रदान करने के लिए प्रत्येक वर्ष प्रबंधन योग्यता एप्टीट्यूड टेस्ट (IPMAT) में एकीकृत कार्यक्रम के रूप में जाना जाता है।

उम्मीदवार जो पात्रता मानदंड को पूरा करेंगे, वे IPMAT 2021 के आवेदन फॉर्म को भर सकते हैं। IIM इंदौर भारत में विभिन्न परीक्षा केंद्रों में वर्चुअल मोड में ऑनलाइन मोड यानी कंप्यूटर आधारित आईपीएमएटी 2021 का आयोजन करेगा। आईआईएम इंदौर को सीबीएसई और आईसीएसई परीक्षा समय सारिणी में बदलाव के बाद अपने स्कूली पाठ्यक्रम के एप्टीट्यूड टेस्ट की तिथि को संशोधित करना पड़ा। 

संस्थान ने अन्य प्रासंगिक जानकारी के लिए उम्मीदवारों को अपनी वेबसाइट के माध्यम से जाने के लिए कहा जो जल्द ही अपडेट किया जाएगा। पिछले साल भी, कोविड-19 संकट के बाद आईपीएम एप्टीट्यूड टेस्ट को दो बार स्थगित किया गया था। हालांकि, प्रमुख संस्थान ने अगस्त में भी परीक्षा आयोजित की, जब कोरोनोवायरस संक्रमण के मामले अधिक थे, क्योंकि पांच साल के कार्यक्रम में प्रवेश दांव पर था। आईपीएम एप्टीट्यूड टेस्ट एक राष्ट्रीय स्तर की परीक्षा है जो हर साल इंदौर, दिल्ली, मुंबई आदि सहित 25 से अधिक शहरों में आयोजित की जाती है।

चंडीगढ़ नगर निगम ने आज जारी की अधिसूचना

AIBE XVI पंजीकरण की समय सीमा 30 अप्रैल तक बढ़ाई गई

मेडिकल ऑफिसर और स्‍पेशलिस्‍ट पदों पर यहां हो रही है भर्ती, 58 हजार तक मिलेगा वेतन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -