Ipl 9 : रोहित, पोलार्ड की तूफानी पारी से मुंबई इंडियंस ने कोलकाता को 6 विकेट से हराया

मुंबई: आईपीएल 9 के मुकाबले में रोहित शर्मा और कीरोन पोलार्ड के अर्धशतकों और दोनों के बीच तूफानी साझेदारी से मुंबई इंडियन्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाइट राइडर्स को 6 विकेट से हरा दिया। कोलकाता ने कप्तान गौतम गंभीर (59) के अर्धशतक की बदौलत पांच विकेट पर 174 रन बनाए थे, जिसके जवाब में मुंबई इंडियन्स ने रोहित (नाबाद 68) और पोलार्ड (नाबाद 51) के बीच पांचवें विकेट के लिए पांच ओवर में 72 रन की अटूट साझेदारी की बदौलत 18 ओवर में चार विकेट पर 178 रन बनाकर आसान जीत दर्ज कर पायी.

मुंबई इंडियंस के टॉस जितने के बाद बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता नाईट रायडर्स की और से गौतम गंभीर के अर्धशतक की मदद से कोलकाता नाइट राइडर्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियन्स के खिलाफ पांच विकेट पर 174 रन बनाए.

गंभीर ने 45 गेंद में छह चौकों और एक छक्के की मदद से 59 रन की पारी खेलने के अलावा रॉबिन उथप्पा (36) के साथ पहले विकेट के लिए 69 और सूर्य कुमार यादव (21) के साथ तीसरे विकेट के लिए 44 रन जोड़कर टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई। यूसुफ पठान ने अंत में आठ गेंद में नाबाद 19 रन की पारी खेलकर टीम का स्कोर 170 रन के पार पहुंचाया.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -