IPL2018live: राजस्थान 16 ओवर के बाद....
IPL2018live: राजस्थान 16 ओवर के बाद....
Share:

आज जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में दिल्ली डेयरडेविल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल के इस सीजन का छठा मैच खेला जा रहा है, इससे पहले दोनों टीमों ने अपने पहले मैच हारे है इस दोनों टीम मैच जीतकर टूर्नामेंट में आगे बढ़ना चाहेगी. जयपुर के इस स्टेडियम में पांच साल बाद कोई मैच खेला जा रहा है.

पहले बैटिंग करने उतरी राजस्थान की शुरुआत कोई खास नहीं रही, मात्र 11 रन के स्कोर पर शॉट के रूप में राजस्थान ने अपना पहला विकेट गंवा दिया था, जिसके बाद राजस्थान की तरफ से कोई बड़ी साझेदारी नहीं हो पाई है. जिसके बाद छोटी-छोटी साझेदारी के बाद विकेट गिरते गए. कप्तान रहाणे संघर्ष करते नजर आए थे लेकिन नदीम की एक गेंद पर कैच देकर चलते बने उस समय उनका स्कोर 45 रन था. राजस्थान 16 ओवर के बाद 128 रन है जिसमें अब तक 4 विकेट गंवा दिए. क्रीज पर बटलर और त्रिपाठी मौजूद है.

इससे पहले दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है और राजस्थान को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया. जयपुर में आज दोपहर को बारिश की वजह से मैदान थोड़ा गिला है जिसके कारण नमी देखने को मिलेगी जो बॉलर्स को कहीं न कहीं परेशान कर सकती है, साथ ही दूसरी पारी में बॉलर्स के लिए और ज्यादा मुसीबत हो सकती है. 

IPL2018live: सेमसन और रहाणे ने राजस्थान को संभाला, 9 ओवर के बाद....

IPL2018live:RRvsDD: जानिए दोनों टीमों के प्लेइंग इलेवन के बारे में....

बड़ा झटका, नहीं होंगे आईपीएल के बाकी मैच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -