IPL2018live: सेमसन और रहाणे ने राजस्थान को संभाला, 9 ओवर के बाद....
IPL2018live: सेमसन और रहाणे ने राजस्थान को संभाला, 9 ओवर के बाद....
Share:

आज जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में दिल्ली डेयरडेविल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल के इस सीजन का छठा मैच खेला जा रहा है, इससे पहले दोनों टीमों ने अपने पहले मैच हारे है इस दोनों टीम मैच जीतकर टूर्नामेंट में आगे बढ़ना चाहेगी. जयपुर के इस स्टेडियम में पांच साल बाद कोई मैच खेला जा रहा है.

पहले बैटिंग करने उतरी राजस्थान की शुरुआत कोई खास नहीं रही, मात्र 11 रन के स्कोर पर शॉट के रूप में राजस्थान ने अपना पहला विकेट गंवा दिया था, उसके बाद ही पिछले सीजन के सबसे महंगे खिलाड़ी आल राउंडर बेन स्टोक भी सस्ते में अपना विकेट देकर चलते बने. 2 विकेट गिरने के बाद विकेट पर आए संजू सेमसन ने काफी अच्छे शॉट्स खेले जिसकी बदौलत अभी राजस्थान ने 2 विकेट खोकर 9 ओवर में 77 रन बना लिए है. क्रीज पर संजू सेमसन के साथ कप्तान रहाणे मौजूद है, दोनों ने तीसरे विकेट के लिए अब तक 49 रन जोड़ लिए है.

इससे पहले दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है और राजस्थान को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया. जयपुर में आज दोपहर को बारिश की वजह से मैदान थोड़ा गिला है जिसके कारण नमी देखने को मिलेगी जो बॉलर्स को कहीं न कहीं परेशान कर सकती है, साथ ही दूसरी पारी में बॉलर्स के लिए और ज्यादा मुसीबत हो सकती है. 

IPL2018live: चार ओवर के बाद राजस्थान....

IPL2018live:RRvsDD: जानिए दोनों टीमों के प्लेइंग इलेवन के बारे में....

IPL2018live: दिल्ली ने जीता टॉस पहले गेंदबाजी का फैसला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -