IPL2018LIVE: मुंबई 117 रन पर चार विकेट, किशन और यादव आउट
IPL2018LIVE: मुंबई 117 रन पर चार विकेट, किशन और यादव आउट
Share:

मुंबई इंडियंस के ओपनर बैट्समेन रोहित शर्मा और इविन लुइस के आउट होने के बाद मुंबई की पारी लड़खड़ाती हुई दिखाई दे रही थी लेकिन युवा बल्लेबाज ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव की सधी हुई बल्लेबाजी की बदौलत मुंबई एक अच्छी स्थिति में दिखाई दे रही है, युवा बल्लेबाज ईशान किशन और सूर्यकुमार मुंबई को अच्छी स्थिति में पहुंचकर पेवेलियन लौट चुके है. मुंबई खबर लिखे जाने तक 15 ओवर में 4 विकेट खोकर 117 रन बना चुकी थी.

ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव के बीच तीसरे विकेट के लिए 78 रन की साझेदारी हुई, जिसके बाद सूर्यकुमार यादव 29 गेंद पर 43 रन बनाकर वॉटसन को अपना विकेट देकर चलते बने, उसके बाद ही ईशान किशन भी 29 गेंद पर 40 रन बनाकर ताहिर की गेंद पर चलते बने, इस समय क्रीज पर क्रुणाल पंड्या और हार्दिक पंड्या मौजूद है.  

इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर मुंबई को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया, इन दोनों के बीच अब तक हुए 24 मैचों में 13 मैच जीतकर मुंबई का पलड़ा भारी लग रहा है, वहीं चेन्नई ने अब तक 11 मैच जीते है. मुंबई और चेन्नई के ख़िताब जीतने के इतिहास पर नजर डाले तो मुंबई ने 3 बार ख़िताब पर कब्जा किया और और चेन्नई ने 2 बार जीता है.

 

IPL 2018 : जानिए चेन्नई कैसे पार पाएंगी मुम्बई की चुनौती से

IPL2018: टॉस जीतने के बावजूद हार सकती है चेन्नई, लेकिन मुंबई....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -