IPL2018LIVE: इन बल्लेबाजों की वजह से मुंबई की लाज बची....
IPL2018LIVE: इन बल्लेबाजों की वजह से मुंबई की लाज बची....
Share:

आईपीएल 2018 के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को मुंबई इंडियंस की तरफ से 166 का लक्ष्य मिला, इससे पहले धोनी ने टॉस जीतकर मुंबई इंडियंस को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया था. एक समय  मुंबई की पारी लड़खड़ाती हुई दिखाई दे रही थी लेकिन युवा बल्लेबाज ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव की सधी हुई बल्लेबाजी के डैम मुंबई को एक बुरी स्थिति से निकालकर पंड्या ब्रदर्स के हाथों में पारी को थमा दिया.

मुंबई की तरफ से सबसे ज्यादा रन सूर्यकुमार यादव (43) ने बनाए वहीं यादव के साथ ईशान किशन ने भी (40) रन का योगदान दिया, आखिरी में क्रुणाल पंड्या (41) के अच्छे शॉट कि बदौलत मुंबई एक अच्छा टारगेट देने में सफल रही.चेन्नई की तरफ से शेन वॉटसन ने 4 ओवर में 29 रन बनाकर 2 विकेट लिए. चेन्नई की तरफ से वॉटसन के साथ दीपका चाहर और इमरान ताहिर ने एक-एक विकेट लिया.

20 वें ओवर की आखिरी गेंद हार्दिक पंड्या लड़खड़ाते हुए दिखाई दिए, हो सकता है हार्दिक की चोट मुंबई के लिए एक बड़ा नुकसान साबित हो सकती है. वहीं दो साल बाद येलो जर्सी में धोनी अपने पुराने अंदाज में नजर आए, अब देखने वाली बात यह होगी कि चेन्नई बल्लेबाज में क्या गुल खिलाती है. 

IPL2018LIVE: इन युवा बल्लेबाजों ने बढ़ाई धोनी की धड़कने

IPL2018LIVE: मुंबई की औसत शुरुआत, रोहित शर्मा आउट

IPL2018: टॉस जीतने के बावजूद हार सकती है चेन्नई, लेकिन मुंबई....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -