IPL2018LIVE : जानिए कौन किस पर हैं भारी, हैदराबाद या राजस्थान
IPL2018LIVE : जानिए कौन किस पर हैं भारी, हैदराबाद या राजस्थान
Share:

आईपीएल में आज रात 8 बजे सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल 11 का चौथा मुकाबला राजीव गाँधी स्टेडियम में खेला जाएगा. दोनों ही टीम का यह आईपीएल के 11वें सीजन का अपना पहला मुकाबला होगा. यह हैदराबाद का होम ग्राउंड है. हैदराबाद आज अपने होम ग्राउंड पर विजयी आगाज करना चाहेगी. वहीं राजस्थान 2 साल के बाद आईपीएल में वापसी कर रही है, ऐसे में वह भी हरसंभव जीत की कोशिश करेगी. 

आपको बता दे कि आईपीएल में हैदराबाद की कप्तानी करने वाले विलियम्सन पहली बार हैदराबाद के लिए नियमित कप्तान नियुक्त किये गए है. जबकि राजस्थान के अजिंक्य रहाणे भी पहली बार नियमित रूप से आईपीएल में राजस्थान के कप्तान नियुक्त किये गए है. आईपीएल में जहां राजस्थान ने 1 बार आईपीएल का खिताब (2008) अपने नाम किया है. वहीं हैदराबाद भी साल 2016 में आईपीएल का ख़िताब जीत चुकी है. 

दोनों टीम के आमना-सामना होने की बात की जाए तो दोनों ही टीम अब तक आईपीएल में एक-दूसरे के खिलाफ कुल 7 मुकाबले खेले गए है. जिसमे राजस्थान ने हैदराबाद को करारी पटखनी देते हुए 4 मुकाबले अपने नाम किये हैं, जबकि 3 मुकाबले हैदराबाद जीतने में कामयाब रही है. रिकॉर्ड की बात की जाए तो हैदराबाद आज इस रिकॉर्ड को बराबर करना चाहेगी. वहीं राजस्थान इस पर बढ़त बनाना चाहेगी. 

IPL2018 : बेंगलोर के बल्लेबाज़ ने बताई हार की वजह

दर्शकों की दीवानगी से है आईपीएल की कामयाबी

IPL2018 : सचिन के शागिर्द ने दो गेंदों में छीनी कोहली से जीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -