IPL2018LIVE : दिल्ली ने पंजाब के सामने रखा 167 रनों का लक्ष्य
IPL2018LIVE : दिल्ली ने पंजाब के सामने रखा 167 रनों का लक्ष्य
Share:

आईपीएल में आज सीजन का दूसरा मुकाबला दिल्ली डेयरडेविल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मोहाली में खेला जा रहा है. जो कि पंजाब का होम ग्राउंड है. पंजाब ने पहले टॉस जीता और अपने होम ग्राउंड पर दिल्ली को पहले बल्लेबाजी का न्यौता दिया. पंजाब के आमंत्रण पर बल्लेबाजी के लिए उतरी दिल्ली की टीम अच्छी स्थिति में नजर आ रही है. वहीं पंजाब भी अपनी गेंदबाजी के दम पर दिल्ली पर दवाब बनाने में कामयाब रही है. 

टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली की शुरुआत कुछ ठीक नहीं रही और 12 रन के स्कोर पर ही दिल्ली को पहला झटका लग गया. पहले विकेट के रूप में मुनरो को मुजीब ने अपना शिकार बनाया. इसके बाद श्रेयस और गंभीर के बीच में 42 रनों की साझेदारी हुई. जहां टीम का दूसरा विकेट अय्यर के रूप में 54 रन पर गिरा. तीसरा विकेट 77 रन पर शंकर के रूप में गिरा. उन्हें 13 रन के स्कोर पर मोहित शर्मा ने अपना शिकार बनाया. फिलहाल तीन विकेट गिरने के बाद दिल्ली के कप्तान गौतम गंभीर ने किला लड़ाए रखा. गंभीर टीम के लिए कप्तानी पारी खेलते हुए नजर आये. गंभीर ने अर्द्धशतक पूरा करते हुए कुल 55 रन का योगदान दिया. 

गंभीर इस अर्द्धशतक के साथ ही आईपीएल इतिहास में सबसे अधिक अर्द्धशतक लगाने वाले बल्लेबाज भी बन गए. गंभीर का साथ दे रहे ऋषभ चौथे विकेट के रूप में आउट हुए. इसके बाद दिल्ली का पांचवा और छठा विकेट भी जल्दी ही गिर गया. अंत में मोरिस ने टीम के लिए उपयोगी पारी खेली. दिल्ली ने कुल 20 ओवर खेलते हुए 7 विकेट  खोकर पंजाब को 167 रनों का लक्ष्य दिया. पंजाब की ओर से मुजीब, मोहित ने 2 जबकि अश्विन और अक्षर पटेल ने 1-1 विकेट लिया.

IPL2018 LIVE : गंभीर की कप्तानी पारी से दिल्ली 100 रन के पार

IPL2018LIVE: आईपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा 50 लगाने वाले खिलाड़ी बने गंभीर

IPL2018 LIVE: पंजाब ने सिक्के की उछाल पर गेंदबाजी चुनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -