IPL2018LIVE : जीत की ओर बढ़ती कार्तिक की कोलकता
IPL2018LIVE : जीत की ओर बढ़ती कार्तिक की कोलकता
Share:

कोलकाता के मशहूर ईडन गार्डन्स में आज कोलकाता नाईट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आईपीएल सीजन का तीसरा मुकाबला खेला जा रहा है. जिसमे कार्तिक की कप्तानी वाली कोलकाता नाईट राइडर्स विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से मजबूत नजर आ रही है. दिनेश कार्तिक कोलकाता नाइटराइडर्स की अगुवाई कर रहे है. जबकि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हमेशा की तरह विराट कोहली लीड कर रहे हैं. 

आज के मैच में कोलकाता ने जीता टॉस जीता और उसने बैंगलोर को बल्लेबाजी का न्यौता दिया था. कोलकाता द्वारा दिए गए आमंत्रण पर बैंगलोर बल्लेबाजी के लिए उतरी और उसने बढ़िया शुरुआत करने के बाद 18 रन पर ही डी कॉक के रूप में पहला विकेट गंवा दिया. इसके बाद मैक्कुलम ने तेज खेलते हुए टीम का स्कोर 50 के पार किया. मैक्कुलम के बाद बल्लेबाजी के लिए एबी डिविलियर्स आए. उन्होंने ताबड़तोड़ खेलते हुए कुल 23 गेंदों में 44 रनों का योगदान दिया. आखिरी में मनदीप ने टीम के लिए शानदार खेल दिखाया. इस तरह बैंगलोर ने कुल 20 ओवर में 176 रन का स्कोर खड़ा किया. 

बैंगलोर से मिले 177 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता के शुरुआत भी ख़राब रही. दूसरे ही ओवर में सलामी बल्लेबाज क्रिस लिन चलते बने. इसके बाद सुनील नारायण ने तूफानी खेल दिखाया. उन्होंने मात्र 17 गेंदों में 50 रन पूरे कर लिए. 50 रन पूरे करने के बाद वे भी चलते बने. उन्हें उमेश यादव ने आउट किया. सुनील के बाद तीसरे विकेट के रूप में उथप्पा आउट हुए. तीसरा विकेट गिरने के बाद कप्तान कार्तिक और नीतीश राणा शानदार बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे है. दोनों के बीच अब तक 30 रन से अधिक की साझेदारा हो चुकी है. फिलहाल समाचार लिखे जाने तक कोलकाता ने 13 ओवर में 3 विकेट खोकर 119 रन बना लिए हैं. नीतीश राणा 28 और कप्तान दिनेश 15 रन बनाकर खेल रहे हैं. 

IPL2018LIVE : कोलकाता का स्कोर 100 के करीब

IPL2018 RR vs SRH : आज सनराइजर्स से भिड़ेंगे रॉयल्स

IPL2018live: लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता के एक विकेट पर...

IPL2018live: अपने ही रिकॉर्ड को तोड़ने से चूके सुनील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -