IPL2018LIVE : बैंगलोर का स्कोर 158 /4
IPL2018LIVE : बैंगलोर का स्कोर 158 /4
Share:

आईपीएल में जहां कल मुंबई और चेन्नई के बीच आईपीएल सीजन 11 का पहला मैच खेला गया, वहीं आज शाम 4 बजे दिल्ली और पंजाब के बीच मोहाली में सीजन का दूसरा मैच खेला गया. वहीं अब आईपीएल में आज रात 8 बजे सीजन का तीसरा मुकाबला कोलकाता नाईट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच ईडन गार्डन्स में खेला जा रहा है. दिनेश कार्तिक कोलकाता नाइटराइडर्स की अगुवाई कर रहे है. जबकि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हमेशा की तरह विराट कोहली लीड कर रहे हैं. आज कोलकाता ने जीता टॉस जीता है, और उसने बैंगलोर को बल्लेबाजी का न्यौता दिया था. 

कोलकाता द्वारा दिए गए आमंत्रण पर बैंगलोर बल्लेबाजी के लिए उतरी और उसने बढ़िया शुरुआत करने के बाद 18 रन पर ही डी कॉक के रूप में पहला विकेट गंवा दिया. इसके बाद मैक्कुलम ने तेज खेलते हुए टीम का स्कोर 50 के पार किया. जहां कुछ समय बाद 63 रन के कुल स्कोर पर मैक्कुलम भी चलते बने.  

मैक्कुलम के बाद बल्लेबाजी के लिए एबी डिविलियर्स आए. उन्होंने ताबड़तोड़ खेलते हुए कुल 23 गेंदों में 44 रनों का योगदान दिया. कोहली और डिविलयर्स के बीच तेजी से साझेदारी पनप रही थी, लेकिन तब ही नितीश राणा ने लगातार दो गेंदों में कोहली और डिविलियर्स को आउट कर कोलकाता के खेमे में खुशी की लहर दौड़ा दी. इसके बाद कुछ हद तक मनदीप सिंह और सरफराज खान ने बैंगलोर को संभाला. लेकिन इसके बा दसरफ़राज भी सस्ते में चलते बने फिलहाल समाचार लिखे जाने तक बैंगलोर ने 18.4 ओवर में 5 विकेट खोकर 158 रन बना लिए हैं. मनदीप और वोक्स क्रीज पर मौजूद है. 

IPL2018LIVE : नीतीश राणा ने बड़े स्कोर से बैंगलोर को रोका

IPL2018: ए बी डिविलियर्स और मैकलम के तूफ़ान के बाद थमी RCB

IPL2018live: बेंगलोर 100 के पार, डिविलियर्स का धमाका जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -