IPL2018LIVE :  तो इस वजह से केवल 6 ओवर ही बल्लेबाजी करेगी दिल्ली
IPL2018LIVE : तो इस वजह से केवल 6 ओवर ही बल्लेबाजी करेगी दिल्ली
Share:

राजस्थान के जयपुर में चल रहा दिल्ली डेयरडेविल्स और राजस्थान रॉयल्स बीच का मैच में काफी समय से चल रही बारिश के बीच उम्मीदों की किरण में नजर आ रहा है. सवाई मानसिंह स्टेडियम जयपुर में पांच साल बाद हो रहे इस मैच में बारिश के दखल के बाद अब एक अच्छी खबर मिल रही है, जिसके अनुसार कवर्स हटाए जा रहे है. उम्मीद है कि कुछ समय में एक शानदार मुकाबला देखने को मिला सकता है. हालाँकि ओवर जरूर कम होंगे. मिल रही खबर के अनुसार मैच 6 ओवर का हो सकता है.

मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान ने सधी हुई शरुआत की. लेकिन उसके सलामी बल्लेबाज़ पिछले मैच की तरह इस मैच में भी जल्दी चलते बने. टीम को पहला झटका डी आर्की शार्ट के रूप में लगा. उन्हें 6 रन के निजी स्कोर पर विजय शंकर ने आउट किया. इसके बाद बल्लेबाजी के लिए आये बेन स्टोक्स ने कुछ शानदार शॉट लगाए लेकिन वे भी काफी जल्दी पिछले मैच की तरह चलते बने. तीसरे विकेट के लिए कप्तान रहाणे और सैमसन ने बढ़िया साझेदारी की. टीम को तीसरा झटका सैमसन के रूप में 90 रन पर लगा. जबकि चौथे विकेट के रूप में अजिंक्य 45 रन पर आउट हुए. फ़िलहाल 17.4 ओवर का खेल होने के बाद राजस्थान ने 5 विकेट खोकर 153 रन बना लिए है. हालांकि अभी मैच रूका हुआ है. 

राजस्थान और दिल्ली के बीच का यह मैच पिछले डेढ़ घंटे से बारिश की भेंट चढ़ा हुआ है. आपको बता दे कि इस सीजन से आईपीएल में 2 साल बाद वापसी करने वाली राजस्थान रॉयल्स अपने होम ग्राउंड पर 5 साल बाद आईपीएल मैच खेल रही है. हालांकि तजा ख़बरों के मुताबिक़, मैच थोड़ी ही देर में शुरू होगा. मैच मात्र 6 ओवर का होना तय किया गया है. जिसमे दिल्ली की टीम को 72 रन का लक्ष्य तय करना होगा.  

IPL2018live: RRvsDD: बारिश के बाद फैंस के अच्छी खबर.....

IPL2018live: तो 5 ओवर का होगा मैच....

IPL2018LIVE : राजस्थान की उम्मीदों को करारा झटका, रद्द होने की कगार पर मुकाबला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -