IPL2018 की सबसे नाखुश टीम है दिल्ली, कारण जानिए
IPL2018 की सबसे नाखुश टीम है दिल्ली, कारण जानिए
Share:

नई दिल्ली: IPL2018 के कार्यक्रम में दो बार बदलाव किया जा चूका है जिसको लेकर दिल्ली डेयरडेविल्स का प्रबंधन बेहद नाखुश है. दिल्ली डेयरडेविल्स को अब लीग के शुरुआती पांच मुकाबले घर से बाहर खेलने हैं. इससे दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम खुश नहीं है और फ्रेंचाइजी के अधिकारियों ने इस बारे में बोर्ड से बात भी कि थी कि दिल्ली ऐसी अकेली टीम है जो शुरुआती पांच मुकाबले घर से बाहर खेलेगी. दिल्ली को पहले अपना शुरुआती मुकाबला आठ अप्रैल को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ दिल्ली में खेलना था, लेकिन चंडीगढ़ एयरपोर्ट के 12 मई से 31 मई तक बंद रहने के कारण दिल्ली की टीम यह मुकाबला मोहाली में खेलेगी.

वहीं कर्नाटक के चुनावों के मददेनजर बोर्ड ने दिल्ली का रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर के खिलाफ 21 अप्रैल को कोटला में होने वाला मुकाबला भी बेंगलुरु में शिफ्ट कर दिया है. अब दिल्ली बेंगलुरु के खिलाफ दूसरा मैच 12 मई को दिल्ली में खेलेगी. ऐसे में दिल्ली की टीम अपना पहला मुकाबला कोटला मैदान पर पंजाब के खिलाफ 23 अप्रैल को खेलेगी. दिल्ली अब बाहर खेले जाने वाले हर मुकाबले को जीतना चाहती है, जिससे बाद में घर में होने वाले मुकाबलों में उसके पास फायदा हो. दिल्ली डेयरडेविल्स टीम में चुने गए नेपाल के पहले क्रिकेटर संदीप लामिछने का कहना है कि आइसीसी को विश्व कप में ज्यादा एसोसिएट देशों को शामिल करना चाहिए.  हर क्रिकेटर का सपना होता है कि वह अपने देश के लिए विश्व कप खेले.

आइसीसी ने अगले साल इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप में सिर्फ आठ ही टीम को शामिल किया है.  जिंबाब्वे को हराकर वनडे क्रिकेट का दर्जा हासिल करने वाली नेपाल की टीम के प्रमुख स्पिनर संदीप ने कहा कि आइपीएल में खेलने से उन्हें बहुत फायदा मिलेगा. यहां से मिलने वाले अनुभव को वह अपनी राष्ट्रीय टीम में भी इस्तेमाल कर पाएंगे, जो उनके लिए ही नहीं बल्कि उनके देश के लिए भी अच्छा होगा.

वीडियो: आईपीएल-11 का सबसे सस्ता कप्तान

IPL2018: धोनी नहीं इस खिलाड़ी की बदौलत चेन्नई का ख़िताब पक्का

IPL 2018 वीडियो : गंभीर की दिल्ली इस रंग में आएगी नजर...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -